हाथरस की बेटी का विलाप देख हिल गया पूरा देश

हाथरस की बेटी का विलाप देख हिल गया पूरा देश

आज दिनभर सोशल मीडिया पर हाथरस की बेटी का विलाप छाया रहा। उस बेटी का जार-जार रोना पत्थर दिल इंसान का कलेजा भी हिला देनेवाला है।

कुमार अनिल

आज उत्तर प्रदेश के हाथरस की एक बेटी के विलाप से पूरा देश रो पड़ा। उस लड़की का रोना देख सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। हर व्यक्ति संवेदना प्रकट कर रहा है और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है।

वीडियो में हाथरस की बेटी कह रही है कि उसके सामने उसके पिता को यहां गोली मार दी। यहां कहते हुए वह कनपटी की तरफ इशारा कर रही है। उसने कहा कि हत्यारे छह-सात की संख्या में थे। वह गौरव का नाम लेती है। उसी ने दो साल पहले छेड़खानी की थी। तब पिता ने पुलिस में शिकायत की थी। वह अपराधी 15 दिन जेल में भी रहा। जेल से निकलने पर वह लगातार केस वापस लेने की धमकी देता था। उसने पिता की हत्या की धमकी दी थी।

जनता से जुड़ाव की मोदी शैली पर भारी राहुल-तेजस्वी!

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग 50 लाख लोग देख चुके थे।

घटना सामने आने पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा- ‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करनेवाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। भाजपा से हताश उत्तर प्रदेश की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ की मांग करना भी छोड़ दिया है। अंत में उन्होंने लिखा- बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार भाजपा बाहर।

विकास दिवस पर युवाओं ने डाला रंग में भंग, सत्ता से टकराए

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने घटना की निंदा करते हुए भाजपा सरकार के ‘गुंडाराज’ का काला सच बताया है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने एक चित्र साझा करते हुए लिखा-पिता की अर्थी को कंधा देती बेटी के ये तस्वीर शायद आपको झकझोर दे।

इस बीच हाथरस पुलिस ने कहा- थाना सासनी के ग्राम नौजरपुर की घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद ललित शर्मा पुत्र संतोष शर्मा को गिरफ्तार किया है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी शीघ्र होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*