Helicopter पर सवाल उठाया, तो नीतीश ने असलियत बता दी

Helicopter पर सवाल उठाया, तो नीतीश ने असलियत बता दी

सुशील मोदी ने बिहार सरकार के Helicopter खरीद पर सवाल उठाया, तो निशाने पर आए सीधे पीएम मोदी। विज्ञापन व जेट से ड्रेस तक पर उठे सवाल। क्या बोले नीतीश।

गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर सिटी स्थित गुरुद्वारे में नीतीश कुमार

भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार के हेलीकॉप्टर खरीद पर सवाल उठाया, तो जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साढ़े आठ हजार करोड़ के विशेष विमान से लेकर विज्ञापनों पर हजारों करोड़ रुपए खर्च करने पर सवाल उठा कर सीधे पीएम को कटघरे में खड़ा कर दिया। फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा सांसद की बोलती बंद कर दी। राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी और किडनी देनेवाली रोहिणी आचार्य ने भी दिया जवाब।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा सांसद सुशील मोदी को जवाब देते हुए कहा कि जो आज हेलीकॉप्टर खरीदने पर सवाल उठा रहे हैं, उसकी असलियत यह है कि जब वे सत्ता में थे, तो खुद ही हेलीकॉप्टर और जेट विमान खरीदने के लिए जोर डाला करते थे।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि सुशील जी, आपकी यह प्रतिक्रिया देख कर घोर आश्चर्य हुआ। आपका स्वभाव ऐसा था नहीं, लगता है कि @NitishKumar जी ने जो अपलोगों की साजिश और षड्यंत्र के कारण एनडीए का साथ छोड़ दिया उसी कुंठा में आप अनर्गल प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ कहने से पहले देश की जर्जर अर्थव्यवस्था का अध्ययन तो कीजिए। आदरणीय प्रधानमंत्री जी के सपनों की उड़ान के लिए ₹ 8,458 Cr खर्च की जा रही है और विदेशी उड़ानों पर ₹ 2021 Cr खर्च की जा चुकी है, इस विषय पर आप चुप क्यों हैं? विदेशी उड़ानों का रिकॉर्ड तोड़ने वाले पीएम मोदी जी से भी कुछ पूछ लीजिए..!

लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा-क्यों बे मुँहटेढ़वा जब कोरोना काल में देश की जनता इलाज के अभाव में तड़प-तड़प कर मर रही थी तब बीजेपी पूरे देश के हर जिले में करोड़ों रुपए खर्च करके पार्टी का आलीशान बिल्डिंग बना रही थी तब उस समय तुम्हारी नैतिकता घास चरने चली गई थी तब जनता के पैसों का खुला दुरुपयोग न हो रहा था ?

शाह से मिले Chirag, बिहार सरकार को की बरखास्त करने की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*