ऑनर किलिंग : हिंदू से शादी की तो भाई ने पति को पीट-पीट मारा

ऑनर किलिंग : हिंदू से शादी की तो भाई ने पति को पीट-पीट मारा

हैदराबाद का एक वीडियो वायरल है। एक मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से शादी की, तो भाई ने उसके पति की दिन-दहाड़े हत्या कर दी। मामले में दो गिरफ्तार।

आज हैदराबाद से दिल दहलानेवाला वीडियो वायरल है। एक मुस्लिम युवती ने हिंदू लड़के से शादी की। इससे नाराज भाई ने बहन के पति को दिन-दहाड़े पीट-पीट कर मार डाला। वीडियो में दिख रहा है कि युवती एपने पति को बचाने का भरसक प्रयास कर रही है, लेकिन अंततः वह हार जाती है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना हैदराबाद के सरूरनगर की है। नागराजू को उसकी पत्नी सैयद आशरीन सुल्ताना के सामने ही रॉड और चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। दोनों ने सिर्फ चार महीने पहले शादी की थी। शादी आर्य समाज मंदिर में हुई थी।

इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए फिल्मकार विनोद कापरी ने लिखा-ये ह्रदयविदारक ख़बर है। इसे देखते हुए पढ़ते हुए आप चीत्कार उठेंगे। इंसान के हैवान से भी बदतर बनने की भयावह ख़बर। नागराज का क़ुसूर सिर्फ़ इतना था कि उसने सैयद आशरीन सुल्ताना से प्यार किया और शादी की। आशरीन के जल्लाद भाई को फाँसी से कम सजा नहीं होनी चाहिए। ये है वीडियो-

इस घटना के सामने आने पर सोशल मीडिया पर हर तरफ से निंदा और चिंता जताने के साथ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। द क्वींट की निखिला चौधरी ने लिखा-हैदराबाद में कास्ट किलिंग। सरूरनगर पुलिस ने सैयद मोबिन अहमद तथा मो. मसूद अहमद को दलित व्यक्ति बिल्लीपुरम नागराजू, जिसने मुस्लिम युवती से शादी की थी, की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। नागराजू की हत्या में शामिल पहला आरोपी उसकी पत्नी का भाई है। स्थानीय पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

हे भक्त! क्या आपके बच्चे वह बोलते हैं, जो लालू की छोटी बेटी बोली