हाथ में शराब की बोतल लेकर सरकार को चैलेंज करने वाला सुभाष गिरफ्तार

हाथ में शराब की बोतल लेकर सरकार को चैलेंज करने वाला सुभाष गिरफ्तार
  • फेसबुक पर वीडियो हो रहा था वायरल
  • सुभाष ने सरकार को दी थी चुनौती के उसे गिरफ्तार करके दिखाये.
  • सुभाष ने कहा था कि शराब नहीं मिलने पर लोग गांजा पीने को हैं मजबूर

दीपक कुमार,ब्यूरो प्रमुख,मिथिलांचल

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार ने नौकरशाही डॉट कॉम को बताया कि सुभाष कुमार पिता लालबाबू पासवान ग्राम किशनपुर थाना बथनाहा जिला सीतामढ़ी के व्यक्ति द्वारा आज से 5 दिन पूर्व में फेसबुक व्हाट्सएप यूट्यूब पर शराब बेचने एवं नेपाल बॉर्डर से कन्हौली होते तथा सहीयारा होते हुए शराब ले जाने की बात कही गयी।साथ ही शराब को हाथ में लेकर पुलिस को चैलेंज किया था कि मैं एक बोतल शराब पिया और भी शराब लाकर पीता हूं दम है तो मुझे पकड़ा जाए।

पढ़ें क्या कहा था युवक ने

ठेंगे पर शराबबंदी कानून: यह युवक कह रहा है हिम्मत है तो गिरफ्तार करो मुझे

इस संबंध में बथनाहा थाना कांड 241/19 दिनांक 30.11.19 धारा 504 IPC& 40 बिहार उत्पाद मध् निषेधअधि० 2018 दर्ज कर अभियुक्त 1.सुभाष कुमार को जेल भेजा गया एवं साथ ही संलिपत 2.कुंदन कुमार तथा 3.छतरबा सिंह के द्वारा वीडियो बनाने में सहयोग किया गया था साथ ही इस वीडियो को हर जगह वायरल करने में भी सहयोग किया उसको भी पकड़ कर जेल भेज दिया गया है।

 

काबिले जिक्र है कि सोनबरसा थानाक्षेत्र का बसतपुर,सहोरवा,लालबन्दी,सोनबरसा, इत्यादि बॉर्डर पर शराब की तस्करी होती रही है।भुतही में भुतही रैन,बिशनपुर गोनाही का लोहखर के निकट बथनाहा तथा सोनबरसा का इलाका ट्रक से शराब तस्करी के लिए और शराब उतारने के लिए जाना जाता रहा है। इन इलाकों में एसएसबी तथा पुलिस ने कई बार शराब लदे ट्रकों को पकड़ा है,साथ ही शराब के कई गोदामों को भी सील किया है। बावजूद इसके सोनबरसा थाना क्षेत्र में भी शराब के धंधेबाजों की पौ-बारह है।

 

भूतही में शराब माफिया के आतंक का असर शिक्षा के पवित्र मन्दिर पर भी पड़ रहा है। जागेश्वर उच्य विद्यालय भुतही के एचएम पंकज कुमार ने नौकरशाही मीडिया से कहा कि इस बावत सोनबरसा थानाध्यक्ष व शिक्षा विभाग के अधिकारी को पत्र दिया दिया गया है।विद्यालय में शराबी,जुआरियों का जमघट रहता है,असमाजिक तत्वों का जमावड़ा होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*