आदापुर के बाद अब छौड़ादानों में छापामारी, शराब तस्कर गिरफ्तार

आदापुर के बाद अब छौड़ादानों में छापामारी, शराब तस्कर गिरफ्तार

आदापुर के बाद अब छौड़ादानों में छापामारी, शराब तस्कर गिरफ्तार

छौड़ादानों से नेक मोहम्मद की रिपोर्ट

पूर्वी चम्पारण में पंचायत चुनावों के दौरान भले ही शराब ( Liquor) पानी की तरह बहाई गयी लेकिन अब धड़ाधड़ शराब तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं.

इसी क्रम में छौड़ादानों ( Chauradano) के जुआफर गांव से शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

छौड़ादानो थाना पुलिस शराब कारोबारी के खिलाफ सख्ती से कारवाई करते हुए जुआफर गांव मे 15 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब जब्त कर महेंद्र मली पुत्र जयमंगल मली को जुआफर से गिरफ्तार किया ।

गिरफ्तार मली को छौड़ादानो थाना पुलिस ने न्यायिक हिरासत मे भेज दिया ।

गौरतलब है कि छौड़ादानों नेपाल सीमा से लगा है. बिहार में शराबबंदी के कारण बड़े पैमाने पर नेपाल से शराब की तस्करी होती है और शराब कारोबारी बिना रोक-टोक के नेपाल से शराब भारत लाकर अधिक मूल्य पर बेचते हैं ।

नेपाल सीमा पर आदापुर में शराब माफिया पर गिरी गाज, बोतलें जब्त

इस तस्करी से जहां एक तरफ शराब कारोबारी मोटी कमाई करते हैं वहीं इससे उनका मनोबल बढ़ जाता है । लेकिन छौड़ादानो थाना पुलिस के इस कारवाई से शराब कारोबारी मे हड़कम्प मच गयी है।

यह भी पढ़ें; जयश्रीराम का नारा जबरन लगवाने पर हो गया बवाल

गौलतब है कि बीते दिनों आदापुर थाना क्षेत्र में नेपाली शराब की बड़ी खेप पुलिस ने रिकवर किया था. हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

कटहरिया में मारपीट

इस बीच कटहरीया निवासी अनन्त राय के पुत्र बुधन राय को मारपीट करने के आरोप मे कटहरीया से ही छौड़ादानो थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया ।गिरफ्तार बुधन राय को छौड़ादानो थाना पुलिस ने न्यायिक हिरासत मे भेज दिया ।इस की पुष्टि छौड़ादानो थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने की है.

यह भी पढ़ें: IPS ने कहा-CM के पिता को स्वतंत्रता सेनानी का दर्जा देना घोटाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*