पाकिस्तान चुनाव: इमरान खान क्यों लगवा रहे हैं नारा- जो मोदी का यार है, गद्दार है गद्दार है?

भारत के चुनाव में भाजपा के कुछ नेता पाकिस्तान के खिलाफ नफरत फैला कर वोट मांगने का खेल खेलते हैं. तो ऐसी ही स्थिति पाकिस्तान के आम चुनाव में भी देखने को मिल रही है. वहां इमरान खान अपने चुनावी सभाओं में जो मोदी का यार है, गद्दार है गद्दार है का नारा लगवा रहे हैं.

इमरान खान जनसभा में( ट्विटर फोटो)

 

इमरान खान जब यह नारा लगवाते हैं तो उनका इशारा  नवाज शरीफ की ओर होता है. वह नवाज शरीफ को नरेंद्र मोदी का दोस्त ठहरात हैं और किस्से सुनाते हैं कि कैसे मोदी व शरीफ एक दूसरे को गिफ्ट भेजते हैं. कैसे मोदी, नवाज शरीफ के यहां होने वाले समरोह में मेहमान बन जाते हैं. और फिर इमरान खान नारे लगवाते हैं कि जो मोदी का यार है, गद्दार है, गद्दार है. वैसे मोदी को ईमानदार आदमी कहते हुए इमरान खान कहते हैं कि कम से कम मोदी नवाज शरीफ की तरह क्रप्ट नहीं हैं.

दुनिया  के विख्यात क्रिकेटर रहे इमरान खान पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के चेयरमैन हैं और उनकी पार्टी आम चुनाव में बड़ी दावेदार के रूप में उभर रही है. वहां आम चुनाव 25 जुलाई को होने वाला है.

वहीं पाकिस्तान मुस्लिम लीग के नेता और नवाज शरीफ के छोटे भाई मोदी की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि मोदी में ऐसी क्या खूबी है कि भारत को उन्होंने विश्व पटल पर प्रमुख स्थान दिला दिया है जबकि पाकिस्तान ताकता रह गया.

याद रहे कि मुस्लिम लीग के नेता नवाजशरीफ भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*