इंडिया गठबंधन के सांसदों का निलंबन वापस लो, सीतामढ़ी में कैंडल मार्च

इंडिया गठबंधन के सांसदों का निलंबन वापस लो, सीतामढ़ी में कैंडल मार्च

इंडिया गठबंधन के सांसदों का निलंबन वापस लो, सीतामढ़ी में कैंडल मार्च। कांग्रेस नेता शम्स शाहनवाज ने कहा, लोकतंत्र खतरे में है। मोदी सरकार के खिलाफ लगे नारे।

संसद की सुरक्षा में भारी चूक, मोदी सरकार की तानाशाही और संसद से इंडिया गठबंधन के 146 सांसदों के निलंबन से नाराज कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रतिनिधि शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में सीतामढ़ी जिला मुख्यालय के मधुबन चौक से परोड़ी पुल तक कैंडल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी नरेंद्र मोदी शर्म करो, लोकतंत्र की हत्या बंद करो का नारा लगा रहे थे।

प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि शम्स शाहनवाज ने कहा कि मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली हुई है। संसद की सुरक्षा में सेंधमारी करने वाले आरोपियों को विजिटर पास दिलाने वाले भाजपा सांसद पर कार्रवाई करने की बजाए सुरक्षा चूक पर सवाल पूछने वाले विपक्षी दलों के सांसदों को निलंबित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह इस अतिसंवेदनशील मुद्दे पर संसद में जवाब देने को तैयार नहीं। शम्स ने कहा कि इंडिया गठबंधन के सांसदों का निलंबन तुरंत वापस किया जाना चाहिए।

मौके पर शमशेर खान, सेराज अहमद अधिवक्ता, वैदेही शरण यादव, ओजैर अंसारी, नूर मोहम्मद खान, अनिल बैठा, आलमगीर अंसारी, मुमताज खान, नौशाद अंसारी, मकबूल अंसारी, रंजीत कुमार, सुशील कुमार, अब्बास अंसारी, सुजीत कुशवाहा, राम बलि ठाकुर आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

22 दिसंबर को हर जिले में INDIA गठबंधन दिखाएगा ताकत