IPS मंसूर का एडीजी सुनील पर दूसरा संगीन आरोप:’ लगा कि वह शराब पी कर शराब न पीने की शपथ ले रहे थे’

आईपीएस मंसूर अहमद; अपमान से आहत

आईपीएस मंसूर अहमद; अपमान से आहत

आईपीएस मंसूर अहमद ने बिहार के एडीजी सुनील कुमार द्वारा इस्लाम का अपमान करने और उन पर थप्पड़ उठाने की  लिखित शिकायत करने के बाद एक दूसरे पत्र में भी उन पर गंभीर आरोप लगाया है.

उन्होंने पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण एसके द्विवेदी को लिखे पत्र ( पत्रांक 717) में उनका धन्यवाद व्यकत किया है कि उन्होंने एडीजी सुनील कुमार द्वारा उनके साथ( मंसूर अहमद के साथ) अभद्र व्यवहार करने पर सुनील कुमार को रोका था. मंसूर ने एसके द्विवेदी से आग्रह किया है कि, चूंकि वह इस मामले के चश्मे दीद गवाह हैं इसलिए वह लिखित रूप से यह जानकारी पुलिस महानिदेशक को देने की कृपा करें.

पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण को लिखे पत्र ( पत्रांक 717) में मंसूर ने  लिखा है कि शराब न पीने की शपथ के दौरान ऐसा लग रहा था कि एडीजी सुनील कुमार शराब पी कर के शराब न पीने की शपथ लेने आये थे.

यह भी पढ़ें-

आईपीएस मंसूर का आरोप एडीजी सुनील ने उन पर उठाया थप्पड़ इस्लाम का नाम ले कर किया अपमान

गौरतलब है कि मंसूर ने बिहार के पुलिस महानिदेशक को लिखे शिकायत पत्र में कहा है कि शराब न पीने के संकल्प सभा के आयोजन के दौरान एडीजी सुनील कुमार ने उनको अपमानित किया. इतना ही नहीं सुनील कुमार ने बकौल मंसूर अहमद धमकाते हुए कहा कि यह भारत देश है कोई इस्लामिक देश नहीं है.

दर असल मंसूर संकल्प पत्र में शराब न पीने का शपथ पत्र भर रहे थे. उन्होंने अंतिम पंक्ति में एक लाइन जोड़ी जिसमें लिखा कि शराब को चौदह सौ वर्ष पहले ही हराम करार दिया गया था. इसे अल्लाह (के रसूल) ने भी हराम करार दिया था.

 

आईपीएस मंसूर अहमद पुलिस महानिरीक्षक पटना के सहायक प्रशिक्षण के पद पर तैनात हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*