IPS बोले, चाट के लिए बागपत को पानीपत बना दिया

IPS बोले, चाट के लिए बागपत को पानीपत बना दिया

बागपत की एक घटना काफी चर्चा में है। चाट के लिए दो पक्ष भिड़ गए। कई घायल हुए। इस पर एक IPS अधिकारी ने क्या कहा और कैसी रोचक प्रतिक्रियाएं आईं?

आज उत्तर प्रदेश के बागपत में चाट के लिए दो पक्ष बुरी तरह लड़ भिड़े। कई घायल हो गए। मामला थाने तक पहुंच गया। इसका एक वीडियो आज देशभर में वायरल हो गया।

बिना घटना का नाम लिए एक आईपीएस अधिकारी ने इस घटना पर करारा व्यंग्य किया। ये आईपीएस अधिकारी हैं दिपांशु काबरा। छत्तीसगढ़ में कार्यरत हैं। राजनीति और अंतरराष्ट्रीय मामले में रुचि रखनेवाले इस चर्चित अधिकारी ने ट्विट किया- हमारे यहां # चाट के लिए ‘ बागपत को पानीपत ‘ बना दिया जाता है। चीन, पाकिस्तान वाले जमीन लेने चले थे।

आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा के इस ट्विट को लगभग 12 सौ लाइक्स मिल चुके हैं। उनके इस ट्विट पर रोचक प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। रुचिका तलवार ने लिखा-सर आपस की बात है। चीन तो जमीन ले चुका।

दरअसल आज बागपत में एक चाट वाले ने दूसरे चाटवाले की तरफ जा रहे एक ग्राहक को अपनी तरफ बुला लिया। बस क्या था, इसके बाद दोनों झगड़ने लगे। देखते-देखते दोनों तरफ से कई लोग भिड़ गए। इसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में एक शख्स के केस अजीब घंघुराले हैं। वे चाचा के नाम से ट्रेंड करने लगे।

IPS ने बताया छात्रों के दिमाग में कैसे भरा जा रहा जहर

आईपीएस अधिकारी के ट्विट के जवाब में ऑल इन वन ग्यानी ट्विटर हैंडल से मजाकिया लहजे में कहा कि सर नोट कर लेता हूं, कहीं यूपीएससी में न आ जाए। यह चाट वार है, जिसमें लाठी मुख्य हथियार है। निखिल कुमार ने लिखा-अब झगड़ों की तीन नहीं, चार वजह हो गई-जर, जोरू, जमीन और चाट।

हैशटैग चाचा तो देखने लायक है। सत्यम सिंह ने झगड़ा कर रहे चाचा की तुलना आइंस्टीन से कर दी। दरअसल दोनों के बाल मिलते-जुलते हैं।

विस में मुख्यमंत्री को उन्हीं के एजेंडे पर तेजस्वी ने घेरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*