IPS Tiwari को BMC ने किया क्वारंटीन, नीतीश कुमार नाराज़

Sushant Singh Rajput Suicide Case की गुत्थी सुलझाने मुंबई गई Bihar Police के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर राजनीति गरमाती जा रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीएमसी की हरकत पर नाराज़गी जताई है। BMC द्वारा IPS Vinay Tiwari को मुंबई पहुंचते ही क्‍वारंटीन कर दिया गया है, जिसको लेकर CM Nitish Kumar ने नाराजगी जताई है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे सरकार की तरफ से पूरी सूचना दी है गई है और मामले में हम खुद भी बात करेंगे।

सुशांत आत्महत्या:मुम्बई में बिहारी IPS को जबरन क्वारनटीन में डाला

नीतीश ने कहा कि पटना सिटी SP विनय तिवारी साथ जो कुछ हुआ है वो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि ये पॉलिटिकल बात नहीं है। ये तो सीधे कानूनी जिम्मेवारी है और वो जिम्मेवारी हम निभायेंगे। सीएम ने कहा कि हमारे डीजीपी इस पर आगे बात करेंगे। इस दौरान जब नीतीश कुमार से जब मामले की सीबीआई से जांच कराने को लेकर सवाल किए गए तो नीतीश कुमार ने कोई जवाब नहीं दिया।

मालूम हो कि सुशांत मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे पटना के सिटी एसपी (सेंट्रल) विनय तिवारी काे मुंबई में काेराेना का बहाना लगाकर रविवार की रात को क्‍वारंटीन कर दिया गया. हालांकि, मुंबई एयरपोर्ट से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की. डीजीपी गुप्तेशवर पांडेय ने बताया कि उन्हें भी सूचना मिली है कि सिटी एसपी को मुंबई में क्‍वारंटीन कर दिया गया है।

इस बीच सीएम Nitish Kumar  ने इस मामले में बिहार के DGP Gupteshwar Pandey से बात की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने DGP से फोन पर बात कर के मुंबई में हुई घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। मुंबई में क्वरांटीन किए गए बिहार के आईपीएस विनय तिवारी ने भी इस बात से इंकार नहीं किया है कि उनको क्वारंटीन किए जाने से इस केस की जांच प्रभावित नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*