इस अपराधी की जानकारी देनेवाले को पुलिस देगी 50 हजार इनाम

इस अपराधी की जानकारी देनेवाले को पुलिस देगी 50 हजार इनाम

इस अपराधी की जानकारी देनेवाले को पुलिस देगी 50 हजार इनाम। दो दिन पहले लखीसराय में पत्नी सहित छह लोगों को गोली मारी थी। तीन की हो चुकी है मौत।

दो दिन पहले जब सभी लोग छठ में उगते सूर्य को अर्घ्य देकर घर लौट रहे थे, तभी लखीसराय में आशीष चौधरी ने अंधाधुंध गोली चला कर तीन लोगों की हत्या कर दी तथा तीन एन्य लोगों को घायल कर दिया। मृतकों में उसकी पत्नी दुर्गा झा भी शामिल हैं। हत्या करने के बाद से वह फरार है। अब लखीसराय पुलिस ने अपराधी की सटीक जानकारी देनेवाले को 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। इसके लिए पुलिस ने फोन नंबर भी जारी किया है और कहा है कि जानकारी देनेवाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

लखीसराय पुलिस ने कहा कि दिनांक 20 नवंबर, 2023 की सुबह करीब 7:30 से 08:00 बजे के बीच कवैया थानांतर्गत पंजाबी मोहल्ला वार्ड नं-15 निवासी आशीष चौधरी द्वारा हत्या की नीयत से अपनी पत्नी दुर्गा झा के पूरे परिवार पर अंधाधुंध गोलीबारी की गई। जिसमें दुर्गा झा और उनके 2 भाइयों समेत 3 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। तथा अन्य तीन इलाजरत हैं। इस जघन्य हत्या कांड के मुख्य आरोपी आशीष चौधरी का फोटो साथ संलग्न किया जा रहा है। मुख्य आरोपी का विशेष पहचान- पीठ,छाती एवं दोनों हाथों पर भगवान शिव का विशाल टैटू बना हुआ है।

लखीसराय पुलिस ने यह भी कहा कि कहीं भी इस अपराधी के उपस्थित होने की सटीक सूचना देने वाले व्यक्ति को लखीसराय पुलिस द्वारा नगद 50000 रु० इनाम दिया जाएगा तथा उसकी पहचान भी गुप्त रखी जाएगी। सूचना देने का संपर्क नंबर – सहायक पुलिस अधीक्षक, लखीसराय- 9431800024, 9153292586।

मालूम हो कि छठ के मौके पर इस हत्याकांड से राज्य में सनसनी फैल गई थी। विपक्षी दलों ने राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। हालांकि लखीसराय पुलिस ने हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। अब पुलिस ने आरोपी की सही जानकारी देनेवाले को बड़ा इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस की इस पहल से आरोपी के जल्द पकड़े जाने की उम्मीद है।