तेजस्वी यादव: आज है जन्मदिन, कल बर्थडे गिफ्ट का दिन

तेजस्वी यादव: आज है जन्मदिन, कल बर्थडे गिफ्ट का दिन

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का आज जन्मदिन है, भले ही उन्होंने इसे सादगी से मनाने का निर्णय लिया है लेकिन कल बिहार चुनावों के परिणाम आने वाले हैं और जनता उन्हें स्पष्ट जनादेश देकर बड़ा तोहफा दे सकती है.

आज 32 वर्षीय तेजस्वी के जन्मदिन के अवसर पर बधायियों का सिलसिला जारी है. देश के बड़े नेताओं एवं कई पूर्व एवं वर्तमान मुख्यमंत्रियों समेत राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई सन्देश भेजे हैं. तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी को भेजे बधाई सन्देश में कहा “जन्मदिन मुबारक टूटू”.

बता दें कि ट्विटर पर आज सुबह से ही तेजस्वी यादव और CM of Bihar ट्रेंड करने लगा है. बड़ी संख्या में लोग तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. तेजस्वी को हजारों लोगों द्वारा जो बधाई सन्देश मिल रहे हैं उनमें बड़ी संख्या में लोग उनके द्वारा नया बिहार बनाने की कामना कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने ट्विटर पर तेजस्वी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने अपने बधाई सन्देश में कहा “.@yadavtejashwi को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और एक उज्ज्वल भविष्य का शुभाषीश!”.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा “श्री तेजस्वी यादव को ऐतिहासिक जन्मदिन की बधाई एवं अति-उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ!”.

वहीँ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बधाई सन्देश में कहा “आपको जन्मदिन की बहुत शुभ कामनाये @yadavtejashwi जी। आप पर खुशी, अच्छी सेहत और लंबी उम्र का आशीर्वाद हो”।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तेजस्वी को भेजे बधाई सन्देश में कहा “बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जनप्रिय युवा नेता भाई तेजस्वी यादव जी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं। नया बिहार बनाने के आपके संकल्प को उत्तरोत्तर शक्ति मिले, ऐसी कामना करता हूँ। @yadavtejashwi“.

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भी तेजस्वी को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा “श्री तेजस्वी भाई यादव को जन्मदिन की बधाई एवं अति-उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ। आपके नेतृत्व में बिहार का नवनिर्माण होगा यही उम्मीद रखता हूँ। आपके साहसिक कार्य के कारण हर एक बिहारी कहना चाहिए; अपना बिहार बढ़ता बिहार, गर्व से कहो हम बिहारी हैं। @yadavtejashwi“.

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने तेजस्वी को जन्मदिन की सुभकामनायें देते हुए ट्वीट में कहा “जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।ईश्वर से प्रार्थना है आप दीर्घायु हों और अपने जीवन को सफल बनाने मे कामयाब रहे।आज आप का जन्मदिन है भगवान के दर्शन व आशीर्वाद से आप का दिन शुभ हो।@yadavtejashwi“.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने कहा “जन्मदिन मुबारक @yadavtejashwi जी। आपको दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना”।

कांग्रेस नेता एवं राज्य सभा सांसद राज बब्बर ने भी तेजस्वी को बधाई दी. उन्होंने कहा “जन्मदिन की बधाई @yadavtejashwi ji …. जिस परिपक्वता से आपने पूरा कैंपेन चलाया मुझे पूरी उम्मीद है कि उसी परिपक्वता से आप भविष्य की ज़िम्मेदारियों को निभाएंगे। आप नया इतिहास लिखने के कगार पर खड़े हैं। आपके समर्थकों की तादाद पूरे देश में बढ़े ऐसी मेरी शुभकामना है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*