जहरीला भाषण : इसे गिरफ्तार क्यों नहीं करती बिहार सरकार

जहरीला भाषण : इसे गिरफ्तार क्यों नहीं करती बिहार सरकार

जहरीला भाषण : इसे गिरफ्तार क्यों नहीं करती बिहार सरकार। जमुई की खुशबू पांडेय का खुलेआम हिंसा भड़काने वाला भाषण वायरल। नीतीश सरकार कब करेगी कार्रवाई?

बिहार के जमुई का एक वीडिये दशभर में वायरल है, जिसमें खुशबू पांडेय नाम की महिला खुलेआम अल्पसंख्यकों पर हमले के लिए भड़का रही है। वह अल्पसंख्यकों के धार्मिक स्थलों पर भी हमले के लिए जहरीला भाषण दे रही है। वह इजरायल का उदाहरण बता रही है कि देखो, उस देश ने किस प्रकार गाजा में हमला किया। किस प्रकार धार्मिक स्थलों को नष्ट कर दिया। वह खुलेआम हिंदुओं को हिंसा के लिए भड़का रही है। उसके भड़काऊ भाषण से उग्र होकर पीछे चल रहे लोग जोर-जोर से नारे लगाने लगते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पीछे चलने वाले लोग तलवार लिये हैं।

सोशल मीडिया पर लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और @BiharPolice से पूछ रहे हैं कि क्या राज्य सरकार और राज्य की पुलिस दंगा होने का इंतजार कर रही है, क्या दंगा हो जाएगा तब इसकी गिरफ्तारी होगी।

लेखक अशोक कुमार पांडेय ने ट्वीट किया- इसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही बिहार सरकार? पत्रकार मो. तनवीर ने कड़े सवाल पूछते हुए ट्वीट किया-बिहार जमुई लक्षमीपुर आतंकी खुशबू पांडेय कह रही है उठो हिंदुओं मुसलमानों की मस्जिदों पर हमला करो इजरायल ने 1000 मस्जिदों को तोड़ दिया तुम कब तोड़ोगे। खुलेआम हिंदू समुदाय को मुसलमानों के खिलाफ यह आतंकी हथियार उठाने कह रही है। पिछले कुछ दिनों से यह आतंकी बिहार के अलग अलग हिस्सों में मुस्लिम विरोधी बयान दे रही है। लेकिन @bihar_police ने अब तक इस आतंकी पर कोई कार्रवाई नहीं की है। हेल्लो @JamuiPolice इस कोई कार्रवाई होगी या हिंदू होने की वजह से यह सब बोलने की छूट है? हेल्लो मुसलमानों के तथाकथित लीडर लोग @yadavtejashwi कोई कार्रवाई होगी बिहार में तो आपकी सरकार है न? हेल्लो @RJDforIndia बिहार में किस की सरकार है तुम्हारी या BJP की? हेल्लो @Jduonline इस पर कोई कार्रवाई होगी?

इसी के साथ सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अनस तनवीर, प्रियंका देशमुख सहित अनेक लोगों ने वीडियो को शेयर करते हुए राज्य सरकार से गिरफ्तारीकी मांग की है।

मांझी का दावा- भाजपा की सरकार बनेगी, खत्म होगी शराबबंदी