जहरीली शराब से 21 की मौत, सदन में आगबबूला हुए नीतीश

जहरीली शराब से 21 की मौत, सदन में आगबबूला हुए नीतीश

बिहार में जहरीली शराब से 21 लोगों की मौत हो गई। सारण के विभिन्न प्रखंडों से मौत की खबरें आ रही हैं। बिहार विधानसभा में हंगामा। सदन में आगबबूला हुए नीतीश कुमार।

शराबबंदी वाले बिहार में 21 लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। सारण जिले के विभिन्न प्रखंडों से मौत की खबरें आ रही हैं। बिहार विधानसभा में इस मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदन में विपक्ष के हंगामे पर आगबबूला होते दिखे। सोशल मीडिया में कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उत्तेजित स्वर में क्या हो गया, क्या हो गया, शराबबंदी के पक्ष में सभी थे कि नहीं, बोलते सुने जा सकते हैं।

सारण जिले के इसुआपुर, मशरक, मढ़ौरा और अमनौर में संदिग्ध परिस्थिति में 21 लोगों के मरने की खबर है। अब भी कई लोगों की तबीयत बिगड़ी होने की भी जानकारी मिल रही है। इतनी बड़ी संख्या में लोगों के मरने से इलाके में हड़कंप है। माना जा रहा है कि सभी मौतें जहरीली शराब पीने से हुई हैं।

बिहार विधानसभा में बुधवार को विपक्षी दल भाजपा ने सदन में यह मामला उठाया। उसके बाद सदन में भाजपा सदस्य हंगमा करने लगे। वे लगातार बोल रहे थे। शोर में किसी की आवाज सुनाई नहीं दे रही। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ इतना कहते सुने जा रहे हैं कि क्या हो गया, क्या हो गया, शराबबंदी पर सभी साथ थे कि नहीं।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा ने जानबूझ कर हंगामा किया। वह सदन को चलने नहीं देना चाहती है।

इधर विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार की शराबबंदी को फेल बताया। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब के कारण बिहार में कई लोगों की मौत हुई है। शराब के कारण आपराधिक गैंग खड़े हो रहे हैं। हत्या, बलात्कार बढ़ रहा है।

क्या 2025 में तेजस्वी की राह में रोड़ा अटकाएंगे कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*