जहरीली शराब से मौत : JDU MLA बोले, पृथ्वी का बोझ कम हो रहा

जहरीली शराब से मौत : JDU MLA बोले, पृथ्वी का बोझ कम हो रहा

जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत पर जदयू विधायक ने ऐसी बात बोली कि हंगमा हो गया। राजद ने कहा-ये कलियुग के कंस, कौरव और दुशासन के बोल हैं।

आज JDU MLA गोपाल मंडल ने ऐसी बात कह दी कि हंगामा हो गया। उनसे पत्रकार ने पूछा था कि बक्सर, चंपारण, नवादा, नालंदा आदि जिलों में जहरीली शराब से रोज लोग मर रहे हैं। इस पर सत्तारूढ़ जदयू विधायक ने कहा कि पृथ्वी पर जगह भी तो खाली होनी चाहिए। लोग मरेंगे, तभी तो जगह खाली होगी।

मालूम हो कि जहरीली शराब से मरनेवाले सभी प्रदेश के सबसे गरीब तबके के लोग रहे हैं। घर का कमानेवाला ही जब मर जाता है, तो उस घर का क्या हाल होता है, यह बताना बहुत कठिन है। ऐसे लोग की मौत होने पर सहानुभूति और मदद पहुंचाने की बात करने के बजाय जदयू विधायक ने मौत पर संतोष जताते हुए जो कहा, वह गरीबों के दर्द पर नमक छिड़कनेवाला है।

जदयू विधायक के अमानवीय बोल पर राजद ने जमकर घेरा। विधायक को कलियुग का कंस, कौरव और दानव तक कहा। राजद ने ट्वीट किया-कलयुग के कौरव, कंस, दुष्ट-दुशासन, दुराचारी दानव के विध्वंश वाले बोल सुन लीजिए।

– “जगह खाली भी होना चाहिए न, इसी तरह मरते रहेगा तो जनसंख्या घटेगा न।” ये हैं आत्ममुग्ध सीएम के आत्ममुग्ध JDU MLA गोपाल मंडल।

राजद ने जदयू विधायक का वीडियो भी जारी किया है, जिसमें वे गरीबों की मौत के बाद सरकार की किसी भी तरह की जिम्मेदारी से इनकार कर रहे हैं। वे कह रहे हैं-नीतीश कुमार बार-बार शराब पीने से मना कर रहे हैं। कह दिए कि पिओगे, तो मरोगे। उसके बाद भी लोग पी रहे हैं, तो हम क्या क्या करें। अच्छा है, लोग मरेंगे, तो जगह खाली होगी। इसका अर्थ है जहरीली शराब बनानेवालों और बेचनेवालों पर नियंत्रण करना सरकार की जिम्मेदारी नहीं है। ये है वीडियो-

Pegasus : ‘चौकीदार ही चोर है’ नारा दिल्ली से पटना तक गूंजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*