जय शाह बने एसीसी के अध्यक्ष, बीसीए ने दी बधाई

जय शाह बने एसीसी के अध्यक्ष, बीसीए ने दी बधाई

आज बीसीसीआई के सचिव जय शाह को सर्वसम्मति से एशियाई क्रिकेट परिषद(एसीसी) का अध्यक्ष चुना गया। इससे पहले एसीसी के अध्यक्ष नजमुल हसन संभाल थे।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह को एसीसी के अध्यक्ष का पदभार दिए जाने पर पूरे क्रिकेट जगत में हर्ष का माहौल है। जिसमें बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने जय शाह से फोनी वार्ता कर बधाई और शुभकामना देते हुए कहा कि मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है की जय शाह के नेतृत्व में एशियाई क्रिकेट काउंसिल शीर्ष ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा और पूरे एशियाई क्षेत्र के क्रिकेटरों को इसका पूरा लाभ मिलेगा।

मिलिए बिहार रणजी टीम के स्टार खिलाड़ी बाबुल से

बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने कहां की मैं अपने और पूरे बीसीए परिवार की ओर से जय शाह को सफल कार्यकाल के लिए अग्रिम शुभकामनाएं और बधाई देता हूं।

मिलिए मुश्ताक अली टी-20 में सबसे अधिक रन बनाने वाले स्टार से

बिहार क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन सह पटना जिला संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, खिलाड़ी संघ के प्रतिनिधि आमिरकर दयाल, कविता राय, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी, जहानाबाद जिला संघ के सचिव विनोद कुमार सिंह, नालंदा जिला क्रिकेट संघ के सचिव अजय कुमार सिंह, गया जिला संघ के अध्यक्ष संजय सिंह, अरवल जिला संघ के सचिव योशिता पटवर्धन, भोजपुर जिला संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार पांडे, बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल सहित समस्त बीसीए परिवार से जुड़े सहकर्मीयों ने बीसीसीआई के सचिव जय शाह को एशियाई क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) के अध्यक्ष चुने जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए सफल कार्यकाल के लिए अनंत शुभकामनाएं और बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*