जेल से पप्पू की अपील : करें मानवद्रोहियों को बेनकाब

जेल से पप्पू की अपील : करें मानवद्रोहियों को बेनकाब

भाजपा सांसद के यहां छिपाई एंबुलेंस का पर्दाफाश करने के बाद जेल में बंद पप्पू यादव ने समर्थकों से कहा- देश की हालत खराब है। मानवद्रोहियों को बेनकाब करें।

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने खुद बीमार होने के बावजूद अपने समर्थकों से देश की चिंता करने को कहा। पप्पू ने कहा, देश विकट स्थिति से गुजर रहा है। लोग इलाज के बिना मर रहे हैं। इलाज से लेकर शव के अंतिम संस्कार तक लूट मची है। ऑक्सीजन, दवा से लेकर एंबुलेंस तक के लिए तरस रहे लोगों को लूटनेवाले मानवद्रोही हैं।

पप्पू यादव ने ट्विट किया-साथियो, अभी चुनाव नहीं है। सिर्फ चुनाव तक राजनीतिक दृष्टि सीमित होने के कारण ही तो देश की यह दशा है। अभी मानवता को बचाने एवं मानवद्रोही सत्ताधारियों को बेनकाब करने पर ध्यान केंद्रित रखें। कोई मुझ पर निजी छींटाकशी करे तो जवाब देने में ऊर्जा जाया न करें! वरना इतिहास माफ नहीं करेगा। पप्पू ने इशारों में सत्ता पक्ष के साथ ही विपक्ष के उन नेताओं की बी अनदेखी करने का निर्देश दिया, जो संकट के समय मानवद्रोहियों को बेनकाब करने के बदले पप्पू पर हमला कर रहे हैं।

योगी सरकार पर बरसे पप्पू, कहा, लाश से आधार कार्ड मत मांगो

पप्पू ने ट्विट से बिना नाम लिये प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री को सिर्फ चुनाव ही दिखता है। जब देश में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही थी, जिस दिन सवा दो लाख कोविड पॉजिटिव केस आए, उस दिन प्रधानमंत्री बंगाल में रैली में भारी भीड़ से आह्लादित होकर कह रहे थे कि ऐसी भीड़ उन्होंने नहीं देखी।

पप्पू ने इशारे से यह भी कहा कि कुछ लोग उनपर व्यक्तिगत छींटाकशी कर रहे हैं, ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देना है। अपना पूरा जोर मानवद्रोहियों को बेनकाब करने पर लगाएं। इसका अर्थ है कि उन्होंने छपरा के सांसद के यहां छिपाई एंबुलेंस जिस तरह उजागर की, उसी तरह कार्यकर्ता एंबुलेंस, दवा, ऑक्सीजन के नाम पर हो रही लूट को उजागर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*