जानिए कैसे बनेगी नेपाल और श्रीलंका में भाजपा की सरकार

जानिए कैसे बनेगी नेपाल और श्रीलंका में भाजपा की सरकार

भाजपा देश के सभी राज्यों में सरकार बनाना चाहेगी। लेकिन क्या नेपाल में भी भाजपा सरकार बनेगी? उत्तर पूर्व के अखबार ने ऐसी खबर प्रकाशित करके चौंका दिया।

कुमार अनिल

आज उत्तर-पूर्व भारत के एक अखबार ने यह प्रकाशित करके लोगों को चौंका दिया कि भाजपा नेपाल और श्रीलंका में भी सरकार बनाएगी। इसकी उसके पास पूरी योजना है।

उत्तर पूर्व भारत के अखबार ईस्ट मैजो ने आज एक खबर प्रकाशित की है। अखबार के अनुसार त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने कल शनिवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में कहा कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह के पास नेपाल और श्रीलंका में भाजपा की सरकार बनाने का पूरा प्लान है।

हम दो-हमारे दो के बाद राहुल ने सीएए पर भाजपा को घेरा

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कल रवींद्र शतावर्षिक भवन में आयोजित एक पार्टी कार्यक्रम में कहा कि अमित शाह जब पिछली बार त्रिपुरा आए थे, तब उन्होंने एक चाय पार्टी में कहा था कि देश के राज्यों में अपनी सरकार बना लेने के बाद वे नेपाल और श्रीलंका में भी भाजपा की इकाई बनाएंगे।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा कि उस चाय पार्टी में उत्तर पूर्व भारत के जोनल सेक्रेटरी अजय जामवल भी थे। जब जामवल ने कहा कि हमने अनेक राज्यों में भाजपा की सरकार बना ली है, इस पर अमित शाह ने कहा कि अब हमें नेपाल और श्रीलंका में पार्टी बनानी है।

कोरोना घोटाला हुआ, सरकार ने माना, पर असली गुनहगार कौन

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के इस बयान को ईस्ट मैजो की साइट पर देखा जा सकता है। इसी खबर के आधार पर द वायर ने भी खबर प्रकाशित की है।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने यह भी कहा कि केवल अमित शाह जी के कारण ही भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनने में कामयाब हुई है। उन्होंने कहा कि हाल तक कम्युनिस्ट कहते थे कि वे दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हैं, लेकिन अब वे ऐसा नहीं कह सकते। उन्होंने बंगाल के चुनाव पर कहा कि इस बार वहां से ममता बनर्जी की विदाई तय है। वहां भाजपा की सरकार बनने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*