जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की राज्य कमेटी घोषित, 111 सदस्य

जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की राज्य कमेटी घोषित, 111 सदस्य

जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, दक्षिण बिहार की आज नई कमेटी घोषित कर दी गई। अध्यक्ष अलेक्जेंडर खान ने बताया कि कमेटी में 111 सदस्य शामिल किए गए हैं।

मो अलेक्जेंडर खान, अध्य्क्ष के साथ मेजर इकबाल हैदर और डॉ अब्दुस्सलाम

जनता दल यूनाइटेड, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ दक्षिण बिहार के प्रदेश अध्यक्ष मो. अलेक्जेंडर खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए आज अपने प्रदेश कमिटी की सूची जारी कर दी है। मो. खान ने बताया की कमिटी में 111 समर्पित नेताओं को शामिल किया गया है।

उन्होंने बताया की वर्चुअल बैठक में शामिल लोगों की तत्परता, सोशल मीडिया में उनकी रुचि तथा नीतीश सरकार के कार्यों के प्रचार-प्रसार और क्षेत्र में दौरा कर लोगो को पार्टी में जोड़ा है, ऐसे लोगों को कमेटी में जिम्मेदारी दी गई है।

उन्होंने बताया की इस कमिटी में अंसार उल हक शहजादा कुरैशी समेत 28 उपाध्यक्ष, डॉक्टर अब्दुस्सलाम मोहम्मद अनवर शमीम अख्तर खान समेत 43 महासचिव, मोहम्मद उमर सरदार कमलजीत सिंह बग्गा प्रशांत माइकल समेत 30 सचिव, 05 राज्य कार्यकारिणी सदस्य और 04 विशेष आमंत्रित सदस्यों को शामिल किया गया है।

उन्होंने कहा की कमिटी में शामिल सभी लोग पूरी तरह से समर्पित और निष्ठावान हैं। मो खान ने आगे बताया की आने वाले समय में वो पूरे प्रदेश में सम्मेलन आयोजित कर बिहार सरकार के द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए किए गए कार्य को लोगो के घर घर पहुंचाने का काम करेंगे। प्रत्येक जिले में सभी पदाधिकारियों को मासिक बैठक रखने का भी निर्देश दिया जायेगा।

राजद का सवाल- झारखंड की बेटी को पीएम ने क्यों नहीं दी बधाई

इस मौके पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, पार्टी के प्रदेश महासचिव सह धार्मिक न्यास बोर्ड के सदस्य सह मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार सिंह, प्रदेश महासचिव डॉ मेजर इकबाल हैदर, अंजुम आरा, शकील अहमद हाशमी के साथ अन्य नेताओं ने भाग लिया।

Haque Ki Baat; तेजस्वी का ऑफर और चिराग की दुविधा

इस अवसर पर दक्षिण बिहार अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नावनियुकर महासचिव डॉ. अब्दुस्सलाम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के न्याय के साथ विकास के एजेंडे को मज़बूत बनाने का वह हर संभव प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*