JDU ने की गुलनाज के परिजन को 20 लाख रुपये मुआवजे की मांग

JDU ने की गुलनाज के परिजन को 20 लाख रुपये मुआवजे की मांग

एकबाल हैदर खान के नेतृत्व में जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेताओं ने गुलनाज के परिजनों से मुलाकात की

सत्ताधारी जनता दल युनाइटेड वैशाली की गुलनाज को जला कर मार देने के मामले में सक्रिय हो गया है. पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुलनाज के परिवार वालों से मिलने के बाद राज्य सरकार से मांग की है कि प्रभावित परिवार को 20 लाख रुपये मुआवजा और एक आश्रित को नौकरी दी जाये.

जतना दल युनाइटेड अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अख्तर ने मेजर इकबाल हैदर खान की अध्यक्षता में गुलनाज के परिवार वालों से मिलने और इस मामले में प्रशासन द्वारा उठाये गये कदमों की जानकारी देने का निर्देश दिया था.

बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष मेज़र इकबाल हैदर खां के नेतृत्व में रेजा आलम दानिश , गुलाम गौस राइन
मुस्ताक अहमद , सैयद उमर , परवेज़ और अनवर वैशाली के रसूलपुर हबीब जा कर पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दी और यह विश्वास दिलाया के बिहार के लोकप्रिय और माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी की सरकार में इंसाफ़ मिलेगा ।

गुलनाज के कातिलों को फांसी पर लटकवा के दम लेंगे:अख्तरूल इमान

प्रतिनिधिमंडल मांग की है कि इस मामले में सनी कुमार की भूमिका की जांच होनी चाहिए.

प्रतिनिधि मंडल के संयोजक मेज़र इकबाल हैदर खां ने कहा है कि बिहार के माई समीकरण(M+Y) के सच औऱ असलियत को जानना और समझना है तो मृतिका गुलनाज के गाँव रसूलपुर हबीब (जिला वैशाली) एक बार जरूर जाना चाहिए ।

गौरतलब है कि गत 30 अक्टूबर को गुलनाज को कुछ दबंगों ने किरोसीन छिड़क कर जिंदा जला दिया था. गुलनाज का इलाज के क्रम में पिछले दिनों पीएमसीएच में मौत हो गयी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*