JDU का जय शाह पर तंज, देश का खाएंगे, पर तिरंगा नहीं उठाएंगे

JDU का जय शाह पर तंज, देश का खाएंगे, पर तिरंगा नहीं उठाएंगे

भारत-पाक मैच में जय शाह ने तिरंगा पकड़ने से इनकार कर दिया। सोचिए जय की जगह जुबैर नाम होता तो क्या होता। जय के बचाव में आईटी सेल पसीने-पसीने। जदयू ने घेरा।

कल रात एशिया कप में पाकिस्तान पर जीत के बाद स्टेडियम में भारतीय समर्थक तिरंगा लहरा रहे थे। गृह मंत्री अमित शाह के बेटे का एक वीडियो वायरल है, जिसमें बगल में खड़े व्यक्ति ने जय शाह को तिरंगा पेश किया, लेकिन उन्होंने पकड़ने से इनकार कर दिया। उसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं। वहीं आईटी सेल सुबह से एक ही बात कॉपी-पेस्ट कर रहा है कि जय शाह एशियन क्रिक्रेट के अध्यक्ष हैं, इसलिए प्रोटोकॉल के अनुसार उन्होंने किसी देश का झंडा नहीं उठाया। इसके बाद लोग पूछ रहे हैं कि क्या पाकिस्तान मैच जीत जाता, तब भी वे उसी तरह खड़े होकर ताली बजाते और पाकिस्तानी खिलाड़ी का अभिनंदन करते, जैसा वे भारत की जीत के बाद कर रहे हैं।

इस बीच जदयू ने जय शाह पर तीखा व्यंग्य कसा। जदयू की प्रवक्ता अंजुम आरा सहित कई नेताओं ने उस वीडियो के साथ ट्वीट किया। लिखा-देश का खाएंगे……परंतु तिरंगा को हाथ नहीं लगाएंगे…। अंजुम आरा के इस ट्वीट को जदयू के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने लिखा-“मेरे पास पापा हैं, तिरंगा अपने पास रखो!”

पत्रकार रणविजय सिंह ने लिखा-शाह’ब के लड़के ने जानबूझकर जो हरकत की है। अगर गलती से, अनजाने में ये काम विपक्ष का कोई नेता कर देता तो अब तक देशद्रोही घोषित हो जाता। और अगर कोई मोहम्मद कर देता तो देश के कोने कोने में FIR दर्ज हो जाती। खाया अघाया मध्यम वर्ग और कॉलोनी के अंकल बुलडोज़र की मांग करने लगते। सुबह से हैशटैग जय शाह ट्रेंड कर रहा है। पत्रकार साक्षी जोशी ने ठीक ही कहा कि बीजेपी आईटी सेल ने इतने सालों में इतना रायता फैला दिया है कि अब समेटे नहीं सिमट रहा, खुद के लोगों को ही पीना पड़ रहा है।

ये रहा प्रमाण, SC-OBC का BJP से बड़ा कोई दुश्मन नहीं : कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*