JDU : ललन सिंह कल आएंगे पटना, कार्यकर्ता मनाएंगे उत्सव

JDU : ललन सिंह कल आएंगे पटना, कार्यकर्ता मनाएंगे उत्सव

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद कल पहली बार ललन सिंह पटना पहुंचेंगे। पूर्व मंत्री नीरज कुमार के नेतृत्व में स्वागत की भव्य तैयारी।

जदयू के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास होगा। पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद सांसद ललन सिंह कल पहली बार पटना पहुंचेंगे। उनके स्वागत की जबरदस्त तैयारी चल रही है। जदयू के मुख्य प्रवक्ता, पूर्व मंत्री नीरज कुमार के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता कल अपने नए अध्यक्ष ललन सिंह का स्वागत करने के लिए एक दिन पहले से तैयार हैं। पार्टी में अभी से उत्सव-सा माहौल है।

छात्र जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि पार्टी के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के पहली बार बिहार आगमन पर कल दोपहर 1:00 बजे हवाई अड्डा पर हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

मुख्य प्रवक्ता सह पूर्व मंत्री नीरज कुमार की अगुवाई में स्वागत होगा। छात्र नेता आयुष कुमार, रिंकल पटेल, राजीव कुमार रंजन, संजीव कुमार, अजीत पटेल, माधव सिंह, मंजीत, विक्रमदीप पटेल, अनील पटेल बेगूसराय से राजीव कुमार, गौरव कुमार सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत की तैयारी की है। हजारों की संख्या में नेता-कार्यकर्ता कल हवाई अड्डा पर फूल- माला से अभिनंदन करने के लिए तत्पर हैं।

कृष्णा पटेल ने कहा कि कल का दिन जदयू के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होगा। माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस आशा और उम्मीद के साथ माननीय सांसद ललन सिंह जी को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर मनोनीत कर पार्टी का सिरमौर बनाया है। उसमें पार्टी के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को पूर्ण आस्था और विश्वास है।

ललन सिंह ने ट्वीट कर जिस प्रकार समता पार्टी से लेकर जनता दल यूनाइटेड तक का सफर तय करने वाले कर्मठ और समर्पित पुराने कर्मयोगी कार्यकर्ताओं को पार्टी में सम्मान देने की बात कही है, उससे स्पष्ट है कि वे नीतीश कुमार के सपनों को साकार कर पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे।

दलित खिलाड़ी ज्यादा, इसलिए हारी टीम कहने पर हंगामा, गिरफ्तार

राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस ट्वीट से पुराने नेताओं व समर्पित कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हो गया है। कल बिहार के कोने- कोने से जदयू के कई वरीय नेता व समर्पित कार्यकर्ता उनके बिहार आगमन पर भव्य स्वागत करेंगे।

मुश्किल में मोदी, SC ने कहा, सच्चाई सामने आनी चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*