नीतीश के सुशासन को एक और झटका, जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का डेड बॉडी रेलवे ट्रैक से बरामद

बिहार में  हत्या और बलात्कार पर नीतीश सरकार की बोलती पहले से ही बंद है इसी क्रम में सत्ताधारी जनता दल यू को तब एक और झटका लगा जब शुक्रवार को पार्टी विधायक बीमा भारती के पुत्र का शव पटना में रेलवे ट्रैक पर मिला.

नीतीश काबीना में मंत्री भी रह चुकी हैं बीमा भारती

बीमा भारती ने शव मिलने पर पहली प्रतिक्रिया में कहा है कि यह हत्या है. एक विधायक वह भी सत्ताधारी दल की जो नीतीश मंत्रिमंडल में मंत्री भी रह चुकी हैं, के बेटी की कथित हत्या से नीतीश सरकार के सुशासन पर फिर से गंभीर सवाल उठ गया है. अब निश्चित है कि विपक्ष इस मामले में नीतीश सरकार को घेरेगा.
 बीमा भारती सत्‍ताधारी दल की विधायक बीमा भारती बाहुबली माने जाने वाले अवधेश मंडल की पत्‍नी हैं। वे बिहार में पूर्णिया के रूपौली सीट से जदयू की विधायक हैं।
 
 
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के पास रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिला। बाद में जब शव की पहचान सत्‍ताधारी दल (जदयू) की विधायक बीमा भारती के बेटे के रूप में हुई तो हड़कम्‍प मच गया। पुलिस शव को घटना स्‍थल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है. बताया जा रहा है कि बीमा भारती का बेटा मुसल्लहपुर हाट क्षेत्र में दोस्तों के साथ किसी पार्टी में गया था. फिर वह नहीं लौटा.
 
इस बीच घटना की सूचना पर पहुंची विधायक बीमा भारती लगातार रट लगाए हुईं हैं कि उनके बेटे को किसी ने मार दिया। रेल एसपी अशोक कुमार सिंह घटना स्‍थल पर पहंच चुके हैं। वहां पटना के एसएसपी भी मौजूद हैं। राज्‍य के कई त्री व विधायक भी बीमा भारती को सांत्‍वाना देने पहुंचे हैं।
 
 
इधर, घटना के बाद सियासत भी गरमा गई है। राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने घटना को दुखद बताजे हुए कहा कि यह कानून व्‍यवस्‍था की बदतर हालत का एक और नमूना है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*