जिनके लिए आपने की दुआ, अब वो दे रहे आपको बकरीद की दुआएं

जिनके लिए आपने की दुआ, अब वो दे रहे आपको बकरीद की दुआएं

कल तक आप लालू प्रसाद की समामती के लिए दुआ कर रहे थे। आपकी दुआओं का असर हुआ। वे सेहतमंद हुए और अब आप सबको दे रहे बकरीद की दुआ।

दुआओं में ताकत होती है और कहते हैं समय बड़ा बलवान होता है। प्रकृति की लीला देखिए कि कल तक मंदिरों-मस्जिदों-मदरसों में लोग लालू प्रसाद की सलामती के लिए दुआ मांग रहे ते, प्रार्थना कर रहे थे। हजारों लोगों की दुआओं का असर देखिए कि लालू प्रसाद चंगे हो गए और अब उन्होंने बिहारवासियों की खुशहाली, भाईचारे के लिए दुआ की है। उन्होंने बकरीद की सबको मुबारकबाद देते हुए सबके जीवन में हंसी-खुशी भरे, इसके लिए दुआ की है।

ईद अज़हा के महान त्योहार की पूर्व संध्या पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्य मंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, विधायक तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने देश एवं राज्यवासियों विशेष कर मुस्लिम भाई बहनों को त्याग, बलिदान के महान त्योहार ईद अज़हा की बधाई एवं सुभकामनाएं दीं और कहा कि ये त्योहार खुदा की खुशनूदी के लिए खुदा के हुज़ूर में हज़रत इब्राहीम अलैहिस सलाम द्वारा दी गई कुर्बानी की याद मे मनाई जाती है। हज़रत इब्राहिम (आ सलाम) की सुन्नत को अपनाते हुए हर ज़िहैसियत मुसलमान खुदा के हुज़ूर में जानवर की कुर्बानी पेश करता है और खुदा से तमाम आलम ए इंसानियत के शुख, शांति और सम्रद्धि के लिए दुआएं करता हैं। खुदा से दुआ है कि खुदा आपकी कुर्बानियों को कबूल करे और देश दुनिया मे शांति, सम्रद्धि बनी रहे। कोविड एवं अन्य बीमारियों, प्राकृतिक आपदाओं के प्रकोप से खुदा सब की हिफाजत करें।
राजद सुप्रीमो अस्वस्थ रहने के बावजूद इस त्योहार के मौके पर राज्यवासियों एवम मुस्लिम भाई बहनोंके साथ हज की यात्रा पर गए लोगों को नहीं भूले। उन्होंने हज यात्रा पर गए लोगो के लिये खुदा से दुआ की और कहा कि खुदा उनकी हज को कबूल करे, मकबूल करे। उन्होंने हज पर गए लोगों से कहा कि वे हज के दौरान हम सब को भी याद रखें और हम सब के के लिये खुदा के हुज़ूर मे बेहतर दुआएं करें। जब वे मदीना शरीफ जाएं तो हम सब का सलाम और अक़ीदत का तोहफा दायरे हबीब मे पेश करें ।मेरी दुआएं आप सब के साथ हैं। ये महान त्योहार आप सबको मुबारक हो।
नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने देश एवम राज्यवासियों से कहा है कि इस महत्ब त्योहार को प्रेम, सदभाव, और मेल जोल के साथ मिल कर मनाए।त्योहार मे अपने आस पास परोस के लोगों,दोस्तो एवम रिश्तेदारों को भी साथ रखें उन्हें भी त्योहार के आनंद मे शामिल रखें।

SriLanka : राष्ट्रपति फरार, महल पर जनता का कब्जा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*