मांझी ने कहा हम धोखा देनेवालों में नहीं, मोदी के साथ थे, साथ रहेंगे

मांझी ने कहा हम धोखा देनेवालों में नहीं, मोदी के साथ थे, साथ रहेंगे

मांझी ने कहा हम धोखा देनेवालों में नहीं, मोदी के साथ थे, साथ रहेंगे। मंत्री डॉ. संतोष सुमन बोले हमारी सरकार विश्वास मत के दिन 128 से ज्यादा वोट हासिल करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और हम(से) के संरक्षक जीतनराम मांझी ने शुक्रवार को दो टूक शब्दों में कहा कि वे गरीब जरूर हैं, पर किसी को धोखा नहीं दे सकते। हम प्रधानमंत्री मोदी के साथ थे, साथ हैं और साथ रहेंगे। उनके इस बयान के बाद मीडिया में चल रही उन खबरों पर विराम लग गया, जिसमें बताया जा रहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी नाराज चल रहे हैं और वे पाला बदल सकते हैं। मांझी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा-मेरे लिए कोई सत्ता की कुर्सी मायने नहीं रखती। बस ग़रीबों,मज़लूमो,दबे-कुचलों के हक़ और हक़कूक की आवाज उठती रहे उनका काम हो यही काफी है। मैं ग़रीब ज़रूर हूं पर कुर्सी के लालच में किसी को धोखा नहीं दे सकता। HAM मोदी जी के साथ थें, HAM मोदी जी के साथ हैं, HAM मोदी जी के साथ रहेंगें।

इधर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के पुत्र और बिहार की एनडीए सरकार में मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने विपक्षी दलों पर करारा हमला किया और कहा कि जो एनडीए में टूट का सपना देख रहे हैं, उनके अपने विधायक ही टूटेंगे। विश्वास मत के दिन हमारी सरकार को 128 से ज्यादा विधायकों का समर्थन मिलेगा। मंत्री डॉ. संतोष सुमन ने कहा कि जो लोग खेला होने की रट लगा रहे हैं उन्हें नींद से जागने की जरूरत है। बिहार की जनता ने कब का उनके साथ खेला कर दिया था और इसबार एनडीए ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया है। अब जो लोग मैदान से बाहर हैं वे केवल शोर ही मचा सकते हैं, खेला नहीं कर सकते। जो विधायकों को तोड़ने का दम्भ भर रहे हैं, दरअसल ये लोग अपने विधायकों की टूट को बचा नहीं पाएंगे. हमारी सरकार विश्वास मत के दिन 128 से ज्यादा वोट हासिल करेगी। जबकि महागठबंधन के दर्जनों विधायक करेंगे क्रॉस वोटिंग।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और राज्य सरकार में मंत्री डॉ. संतोष सुमन ने जिस अंदाज में मीडिया में एनडीए में टूट की खबरों पर कड़ा बयान दिया है, उससे अब एनडीए में टूट की संभावनाओं को झटका लगा है। दोनों नेताओं के बयान के बाद अब माना जा रहा है कि एनडीए फ्लोर टेस्ट के दिन एकजुट रहेगा और सरकार को कोई खतरा नहीं है।

चरण सिंह को भारत रत्न, RJD के जयंत चौधरी अब चले BJP संग