JMM में जश्न, सोरेन ने खजाना खोला, भाजपा ने की खानापूर्ति

JMM में जश्न, सोरेन ने खजाना खोला, भाजपा ने की खानापूर्ति

ओलंपिक महिला हॉकी टीम में झारखंड की बेटियों के कमाल पर JMM जश्न मना रहा। मुख्यमंत्री सोरेन ने खिलाड़ियों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ। भाजपा में मायूसी।

अगर आप झारखंड मुक्ति मोर्चा के ट्वीटर हैंडल पर जाएं, तो ओलंपिक महिला हॉकी टीम की जीत पर ट्वीट की भरमार है। सभी झारखंड की बेटियों सलिमा टेटे और निक्की प्रधान के प्रदर्शन पर गर्व कर रहे हैं। जेएमएम के अन्य नेता भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज ही प्रदेश के खिलाड़ियों को सीधी नौकरी दी। सम्मान पत्र और सम्मान राशि दी।

उधर, झारखंड भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता बाबू लाल मरांडी के ट्विटर हैंडल पर जाएं, तो आपको काफी खोजने पर एक ट्वीट मिलेगा, जिसमें उन्होंने भारतीय महिला हॉकी टीम की जीत पर बधाई दी है। इस ट्वीट में उन्होंने झारखंड की दो बेटियों के प्रदर्शन पर एक शब्द भी नहीं कहा है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी लगातार खेल और खिलाड़ियों पर ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने कहा-ओलम्पिक और पैरालम्पिक में प्रतिभाग करने वाले राज्य के खिलाड़ियों और उनके परिजनों को सम्मान राशि देने का सौभाग्य मिला। ओलम्पिक से लौटने पर होनहार खिलाड़ियों को उपहार स्वरूप सम्मान दिया जाएगा। आज इस अवसर पर नियुक्ति पत्र पाने वाले खिलाड़ियों को भी अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार।

दलित बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, बिना बताए शव जलाया

ओलंपिक से लौटने पर झारखंड की खिलाड़ियों का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अलग से समारोह करके अभिनंदन करेंगे। जेएमएम के नेता भरोसा दिला रहे हैं कि आप जी-जान से खेलिए, बाकी पैसे, नौकरी की चिंता न करें। मुख्यमंत्री सोरेन ने जिन खिलाड़ियों को आज सम्मानित करते हुए नौकरी दी, उनमें लॉन बॉल की राष्ट्रीय खिलाड़ी सरिता तिर्की भी हैं, जो हाल तक मजदूरी करने को विवश थीं। कई लोगों ने सरिता की वह तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मुख्यमंत्री सोरेन के साथ बेहद खुश नजर आ रही है।

विपक्ष के साथ नाश्ते से गरमाई राजनीति, पीएम क्यों हुए नाराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*