कल और आज : राजद ने कहा बस पैर पकड़ना बाकी है

कल और आज : राजद ने कहा बस पैर पकड़ना बाकी है

एक वक्त था जब नीतीश कुमार पीएम मोदी से बिना झुके मिलते थे, अब ये भी वक्त है कि वे पूरी तरह झुक गए हैं। राजद नेताओं, पत्रकारों ने इस बदलाव पर ली चुटकी।

आज जिस प्रकार पूरी तरह झुकते हुए नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री का अभिवादन किया, उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग पुरानी तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं, जब नीतीश कुमार सीधे खड़े रहते हुए हाथ मिला रहे हैं।

राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस नई तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-“मिट्टी में मिल जाऊँगा,भाजपा में नहीं जाऊँगा।” अब बस मिट्टी में लेटकर पैर पकड़ना ही बाक़ी बचा है। आज की तस्वीर!

बेलागंज से 1990 से लगातार विधायक और राजद नेता सुरेंद्र प्रसाद यादव ने एक शेर के जरिये तंज कसा। कहा-तेरी दस्तार पर सब हँस रहे हैं, मियाँ सरकार पर सब हँस रहे हैं।

सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार की झुकी हुई तस्वीर पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं। दरभंगा के विकास कुमार ने ट्वीट किया-सत्ता के लालची लोग क्या बोलेंगे और क्या करेंगे कोई नही कह सकता। एक समय मे @NitishKumar जी @narendramodi जी के कारण NDA से अपने को अलग कर लिए थे। समय का ऐसा चक्र चला की आज @NitishKumar जी को @narendramodi जी के सामने नतमस्तक होना पर रहा है उ भी कुर्सी के लिए।

कई यूजर ने लिखा है कि वक्त वक्त की बात है। पत्रकार सुमित झा ने ट्वीट किया-राजनीति के छात्रों के लिए बेहतर तस्वीर है राजनीति को समझने की। नीतीश हाथ जोड़े खड़े रहे, मोदी जी और योगी जी सीधे मुंह निकल गए। वही नीतीश हैं जिन्होंने कभी मोदी के साथ मंच साझा करने से इंकार कर दिया था। थाली तक खींच ली थी। योगी जी के नाम पर ही बिदक जाते थे।

नागार्जुन कुशवाहा ने लिखा कि नीतीश नो जो भी जिंदगी में प्रतिष्ठा कमाई वह प्रतिष्ठा खो दी है।

कौन हैं योगी मंत्रिमंडल में शामिल अकेला मुस्लिम चेहरा दानिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*