कश्मीर : ‘मोदी को हमारी चिंता नहीं, सिर्फ अपनी सियासत कर रहे’

कश्मीर : ‘मोदी को हमारी चिंता नहीं, सिर्फ अपनी सियासत कर रहे’

कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए राहुल बट की पत्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी चिंता नहीं है। वे सिर्फ अपनी सियासत कर रहे हैं।

कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में चुनकर राहुल बट की हत्या कर दी। हत्या की कश्मीर के सभी दलों ने निंदा की है। आज दो वीडियो वायरल हैं। एक में कश्मीरी पंडित स्थानीय मुस्लिमों के बारे में कह रहे हैं कि उन्होंने दुख में हमारी बहुत मदद की। एक दूसरा वीडियो मृतक की पत्नी का वायरल है, जिसमें वह कह रही हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारी नहीं सोचते, उन्हें हमारी चिंता नहीं। वे तो बस अपनी सियासत कर रहे हैं। मृतक की पत्नी गृह मंत्री अमित शाह पर भी बिफर पड़ती हैं। कहा, अमित शाह को अपनी चिंता है। कहते हैं और लोग वहां रह रहे हैं, तुम क्यों नहीं रह सकते?

कश्मीर में राहुल बट की हत्या से उपजा रोष कम होने का नाम नहीं ले रहा। राहुल प्रधानमंत्री विशेष पैकेज के तहत नियुक्त कर्मचारी थे। इसी पैकेज के तहत नियुक्त 350 कश्मीरी पंडियों ने कल नौकरी से त्यागपत्र दे दिया था। सोशल मीडिया में लोग पूछ रहे हैं कि कश्मीरी पंडियों पर फिल्म बनाकर करोड़ों कमानेवाले चुप क्यों हैं?

इधर, उमर सोफी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कश्मीरी पंडित कह रहे हैं कि क्या प्रधानमंत्री मोदी का यही नया कश्मीर है, जिसका वे देशभर में ढिंढोरी पीट रहे हैं। वे कश्मीरी मुसलमानों को धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्होंने दुख की घड़ी में उनका साथ दिया। ये है वीडियो-

बालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस वीडियो में कश्मीरी पंडित की बात सुनकर कहा कि जमीन पर यह है कश्मीरी पंडियों की आवाज। इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोग कश्मीरी पंडितों के नाम पर वोट लेकर सत्ता आनेवालों से खूब सवाल कर रहे हैं कि वे अब चुप क्यों हैं?

मोदी ने देश को सांप्रदायिक उन्माद में झोंक दिया : सोनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*