कौसर सुल्तान बने जमुई जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष

कौसर सुल्तान बने जमुई जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी (BPCC) के अल्पसंख्यक विभाग ने कौसर सुल्तान को जमुई जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग का अध्यक्ष बनाया गया है.

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए सभी पार्टियां अपने स्तर से चुनाव रणनीति तैयार करने में जुट गई है साथ ही एक पार्टी से दूसरे में शामिल होने का सिलसिला जारी है । वहीं कौसर सुल्तान के कांग्रेस में शामिल हो जाने से एवं जमुई जिला के अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के अध्यक्ष बनाये जाने से वर्तमान विधायक को कुछ राहत मिली होगी।

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष मिनत रहमानी ने जमुई जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष पद पर कांग्रेस के चर्चित नेता तथा प्रमुख समाज सेवी कौसर सुलतान को मनोनीत किया है। साथ ही आशा वयक्त किया है कि कौसर सुलतान के मनोयन से जमुई जिला में कांग्रेस पार्टी काफी मजबूत होकर उभरेगा।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गाँधी जी एव जननायक देश के लोकप्रिय नेता श्री राहुल गाँधी जी के हाथों को मजबूत कर उनके सपनों को साकार करने में अपनी महत्वपुर्ण भुमिका निभाएगे । कौसर सुलतान को अध्यक्ष बनाए जाने कीं अनुशंसा प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पूर्व सचिव एवं जमुई जिला के पूर्व प्रभारी श्री मोहम्मद परवेज ने किया है।

इनके मनोयन से जमुई जिला में कांग्रेस पार्टी में खुशी कीं लहर है। हारून रशीद, प्रदेश प्रवक्ता अल्पसंख्यक विभाग, अफजल अहमद, अखलाक अहमद, अनजुम आलम,नौशाद, शहनवाज इत्यादि ने बधाई देकर खुशी का इजहार किया है ।

मालूम हो कि कौसर सुल्तान जमुई जिला के धनसंपन्न एवं शिक्षित परिवार से आते हैं, जमुई जिला में इनके परिवार को हर व्यक्ति जानते है, खुद भी एम ए पास पढ़े लिखे और एक्टिव व्यक्ति माने जाते है.

वही स्थानीय लोगों ने बताया कि इस बार विधानसभा में परिवर्तन का लहर चलेगा। कुछ लोगों ने बताया कि कौसर सुल्तान एक साफ सुथरे छवि के मलिक है और इलाके के जाने माने चेहरे हैं । वहीं कांग्रेस में शामिल होते ही कौसर सुल्तान का क्षेत्र भर्मण चालू हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*