क्रोधित केजरीवाल ने क्यों कहा किअमित शाह गुंडागर्दी पर उतर आया है?

क्रोधित केजरीवाल ने क्यों कहा कि अमित शाह गुंडागर्दी पर उतर आया है?

क्रोधित केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा कि अमित शाह पूरी गुंडागर्दी पर उतर आया है.

Also read- केजरीवाल ने कहा मोदी हैं देश के लिए खतरनाक

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्विट करके कहा कि अमित शाह पूरी गुंडागर्दी पर उतरा हुआ है। अमित शाह के इशारे पर दिल्ली पुलिस हमारे कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दे रही है।

 

  • ‘गुंडागर्दी पर उतरा अमित शाह’

केजरीवाल ने यह बयान तब दिया है जब उनकी पार्टी ने आरोप लगाया है कि अमित शाह के इशारे पर आम आदमी पार्टी द्वारा गठित कॉल सेंटर को पुलिस धमकी दे कर बंद करवा रही है. ये काल सेंटर आम लोगों के नाम वोटर लिस्ट में जोड़ने के मकसद से खुलवाये गये थे.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के इशारे पर लाखों लोगों के नाम वोटर लिस्ट से हटवा दिया गया जिसके बाद उनकी पार्टी की पहल पर उनके नाम वोटर लिस्ट में जुड़वाये गये.

केजरीवाल ने ट्विट करते हुए लिखा कि  लाखों ज़िंदा लोगों के वोट काट दिए गए। हमने उन लोगों के वोट बनवाये। इसमें कौन सा गुनाह है। और पकड़ना है तो हमें पकड़ो, कॉल सेंटर को धमकी क्यों दे रहे हो?

इस मामले में आप के नेता संजय सिंस ने एक ट्विट करके लिखा है कि “भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस का दमन चक्र जारी है चुनाव आयोग को पत्र लिखकर पुलिस अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की मैं इस वक्त सन लाइट थाने में बैठा हूँ अपनी व साथियों की गिरफ्तारी देने के लिए”.

केजरीवाल ने एक अन्य ट्विट में लिखा-आज सुबह हमारे दो कॉल सेंटर पर अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कीं रेड कराई। अब सारे काल सेंटर के मालिकों को थाने बुलाकर धमकाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का काम बंद कर दो।अमित शाह, ऐसे चुनाव लड़ोगे? कॉल सेंटर वालों को क्यों तंग कर रहे हो? हिम्मत है तो हमें गिरफ़्तार करो

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*