रोमांस के किंग शाहरुख खान ने पटना में कर दी ऐसी बात, जान कर रह जाएंगे दंग

गुरुवार का दिन पटना के लिए बेहद खास रहा, जब बॉलीवुड के रोमांस के किंग शाहरुख खान पटना आये। इस दौरान पटना में उनका भव्य स्वागत हुआ और उन्होंने भी अपने फैंस के अभिवादन को स्वीकार किया। मगर शाहरुख़ खान ने पटना दौरे पर ऐसी गजब की बात कह दी, जो पटना के लोगों को हमेशा याद रहेगी। 

नौकरशाही डेस्क

शाहरुख ने पटना के बापू सभागार में कहा कि पटना का प्यार देखकर लगता है, यहीं रह जाऊं। वहीं रवि किशन के करियर और जिंदगी से जुड़े एक सवाल के जवाब में बॉलीवुड के किंग खान ने कहा कि आज तक कभी यह महसूस नहीं हुआ कि वे बड़े एक्टर बन गए हैं।

शाहरुख ने उनसे कहा- जब मैं यहां आया तो मुझे बताया गया कि पटना में मेरे बहुत बड़े फैन है। मैं आपको बता दूं कि पटना में मैं दो बार पहले भी आया हूं। हमेशा बहुत प्यार लेकर गया हूं। आज मुझे ऐसा प्यार मिला है कि मैं आपका फैन हो गया हूं। मुझे ज्यादा नाचना नहीं आता, क्योंकि मेरी बैकअप टीम नहीं है। दिल्ली वाले भी पटना वालों की तरह हैं। पटना ने इतना प्यार दिया कि मन यहीं रह जाने का करता है।
1994 में आई अपनी पहली फिल्म “दिल आशना है” का जिक्र करते हुए शाहरुख ने कहा- मेरी बड़ी नाक देखने के लिए बाद हेमामालिनी ने मुझे फिल्म में लिया था और इस फिल्म के बाद ही मेरी गर्लफ्रैंड (गौरी खान) मुझसे शादी के लिए तैयार हो गई थीं।

स्ट्रगल के दिनों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “मुंबई आते वक्त एक बार ट्रेन की सीट को लेकर एक महिला ने मुझे थप्पड़ मार दिया। इस थप्पड़ की वजह से मुझे आज यह सफलता हासिल हुई है।”
शाहरुख ने अपनी फिल्म ओम शांति ओम और डॉन के डायलॉग भी सुनाए। अपनी फिल्मों के गाने पर उन्होंने बच्चों के साथ डांस भी किया। डॉन फिल्म के डायलॉग “11 मुल्कों की पुलिस…’ पर पूरा सभागार तालियों से गूंज उठा।
दरअसल, शाहरुख पटना एक सेलेब्रिटी टॉक शो में शामिल होने पहुंचे थे। शो को होस्ट कर रहे थे मेगा स्टार रवि किशन, जो खुद भी बॉलीवुड समेत कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके हैं। शो में निर्देशक आनंद एल राय भी थे।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*