कुशेश्वरस्थान : चुनाव प्रचार के साथ पूजा-पाठ भी कर रहे RCP

कुशेश्वरस्थान : चुनाव प्रचार के साथ पूजा-पाठ भी कर रहे RCP

केंद्रीय मंत्री व जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह कुशेश्वरस्थान में जन संपर्क कर रहे हैं। प्रसिद्ध मंदिर भी पहुंचे। जलजमाव के बीच पूजा की।

केंद्रीय इस्पात मंत्री और जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह चार दिनों से कुशेश्वरस्थान में कैंप कर रहे हैं। यहां हो रहे उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी के प्रचार में वे गांवों में जन संपर्क कर रहे हैं। पार्टी समर्थकों के घरों में लोगों से मिल रहे हैं। इसी बीच वे यहां के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा करने भी गए। उन्होंने जलजमाव के बीच मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना की।

आरसीपी सिंह ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के केवटगामा, धवोलिया, भलुका समेत कई अन्य गांवों में प्राट्री प्रत्याशी की जीत के लिए जनसम्पर्क किया। कल भी उन्होंने मझियाम, हरिनगर, सुल्तानपुर, लोदीपुर, मैदी, कछवा सहित अनेक गांवों में लोगों से संपर्क किया।

जन संपर्कर के दौरान उन्होंने कहा कि इलाके में विकास के अनेक कार्य हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जलजमाव और बाढ़ से मुक्ति के लिए कार्य तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में मखाना प्रोसेसिंग यूनिट लगा कर मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक कार्य किया है।

पिछले साल हुए विदानसभा चुनाव में कुशेश्वरस्थान से जदयू के शशि भूषण हजारी चुनाव लड़े और कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अशोक राम को 7222 मतों से हराकर जीत दर्ज की थी। उनके निधन के बाद यह सीट खाली हुई। अब इस बार पार्टी ने अमन भूषण हजारी को प्रत्याशी बनाया है।

यहां से राजद के गणेश भारती प्रत्याशी हैं। आज यहां उनके समर्थन में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी पहुंचेंगे। वे भी गांवों में सभाएं करेंगे। माना जा रहा है कि तेजस्वी के आने के बाद यहां का राजनीतिक तापमान बढ़ना तय है। यहां कांग्रेस ने अतिरेक कुमार को प्रत्याशी बनाया है। उनके समर्थन में आज कांग्विरेस नेता डॉ. मकसूर उस्मानी ने जनसंपर्क किया। यहां कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा दौरा कर चुके हैं।

हिरासत में वाल्मीकि की मौत, प्रियंका को फिर रोका, हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*