क्या उल्टा पड़ा दांव! 80 हजार ने लगाया राहुल का फोटो

क्या उल्टा पड़ा दांव! 80 हजार ने लगाया राहुल का फोटो

क्या राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बंद करना boomerang ( दांव उल्टा पड़ना) कर गया। अबतक लगभग 80 हजार लोगों ने ट्विटर प्रोफाइल में राहुल का फोटो लगाया।

ट्विटर पर युद्ध छिड़ा हुआ है। इसने कांग्रेस के 30 बड़े नेताओं समेत पांच हजार कार्यकर्ताओं के अकाउंट बंद कर दिए। इसके विरोध में युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने एक अभियान शुरू किया। उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल से अपनी तस्वीर हटाकर राहुल गांधी का फोटो लगा दिया। देखते-देखते कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने अपने प्रोफाइल फोटो को हटाकर राहुल गांधी का फोटो लगाना शुरू कर दिया और चुनौती देने लगे कि ट्विटर कितने अकांउट बंद करेगा।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अपना फोटो हटाकर राहुल का फोटो लगा दिया। प्रियंका ने ट्वीट किया- क्या ट्विटर ने हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अकाउंट अपनी नीति से बंद किया या वह भाजपा के निर्देश पर। एससी कमीशन ने पीड़ित परिजनों का फोटो किसी भी नेता के पहले ट्वीट किया, लेकिन उसका अकाउंट बंद क्यों नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ मिलकर ट्विटर भारत में लोकतंत्र का गला घोंट रहा है।

बिहार कांग्रेस और बिहार के कई नेताओं ने भी अपने प्रोफाइल फोटो को हटाकर राहुल गांधी का फोटो लगा दिया है। बिहार कांग्रेस के अलावा बिहार युवा कांग्रेस, अमिता भूषण, एनएसयूआई, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल सहित अनेक विधायकों ने अपना फोटो हटा कर राहुल का फोटो लगाया है। कई ने इसके साथ ट्वीट किया-डरो मत।

ट्विटर पर एक साथ #मैं_भी_Rahul #मैं_भी_राहुल_गाँधी #IAmRahulGandhi #RahulGandhi #राहुल_गांधी ट्रेंड कर रहे हैं। सबसे ज्यादा हैशटैग राहुल गांधी के साथ 90 हजार ट्वीट हुए हैं। बिहार, उत्तर प्रदेश और अन्य हिंदी प्रदोशों के अलावा दक्षिण भारत के कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता भी अपना फोटो हटाकर रोहूल का फोटो लगाए ट्वविटर पर दिख रहे हैं। क्या राहुल का अकाउंट बंद करना उल्टा पड़ गया?

4 दिनों में मुस्लिम विरोधी 3 घटनाएं, अब रिक्शावाले को पीटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*