तेजस्वी की सभाओं में सुरक्षा की कमी, राजद की आयोग से शिकायत

तेजस्वी की सभाओं में सुरक्षा की कमी, राजद की आयोग से शिकायत

एक तरफ तेजस्वी की चुनाव चुनाव सभाओं में जनसैलाब उमड़ रहा है दूसरी तरफ प्रशासन की तरफ से सुक्षा में सुस्ती से राजद की चिंता बढ़ गयी है.

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद मनोज झा ने चुनाव आयोग व बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखकर शिकायत की है कि विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष के सभा स्थलों और हेलिपैड पर सुरक्षा के समुचित इंतजाम नहीं हैं.

मनोज झा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को लिखे पत्र में तेजस्वी यादव के हेलिकाप्टर के पॉयलटका हवाला देते हुए कहा है कि हेलिपैड के इर्द गिर्द सरक्षा व्यवस्था की घोर कमी के कारण कभी भी कोई अनहोनी घटना हो सकती है. दूसरी तरफ सभा स्थल पर जो बैरिकेड बनाये जाते हैं वह इतना कमजोर व लचर होता है कि उमड़ती भीड़ उसे तोड़ कर आगे निकल आती है.

मनोज झा ने कहा है कि हमने इससे पहले भी पत्र लिख कर 21 अक्टूबर को इस संबंध में कहा था.

गौरतलब है कि तेजस्वी की सभा में जनसैलाब उमड़ रहा है. एक दिन पहले ही एक विडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी यादव जब भीड़ का अभिनंदन कर रहे थे उसी बीच एक व्यक्ति दौड़ता हुआ तेजस्वी यादव के पास पहुंच गया. हालांकि वह युवक तेजस्वी यादव का फैन था जो तेजस्वी से मिलना चाहता था. उसने तेजस्वी के पास पहुंचते ही राजद के पक्ष में नारे भी लगाये लेकिन, उस व्यक्ति के अचानक तेजस्वी के पास पहुंचने से सुरक्षा की लचर व्यवस्था का पता चलता है.

मनोज झा ने आयोग को लिखे पत्र में आग्रह किया है कि वह संबंधित अधिकारियों को निर्देश दें ताकि नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद हो सके.

मालूम हो कि बिहार में तीन चरणों में हो रहे चुनाव के लिए तेजस्वी यादव प्रति दिन 12-14 सभा कर रहे हैं. अभी प्रथम चरण का चुनाव हो चुका है और दूसरे व तीसरे के लिए चुनावी सभा हर दिन आयोजित हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*