Lakhimpur : पटना में BYC ने योगी-मोदी का फूंका पुतला

Lakhimpur : पटना में कांग्रेस ने योगी-मोदी का फूंका पुतला

लखीमपुर में किसानों की रौंद कर हत्या के खिलाफ लगातार दूसरे दिन देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। पटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने योगी-मोदी का पुतला फूंका।

लखीमुपर में किसानों को रौंदकर मारे जाने के खिलाफ पटना में प्रदर्शन करते युवा कांग्रेस कार्यकर्ता

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर में किसानों को रौंद कर मारे जाने का अब तीसरा वीडियो भी सामने आ गया है। इंटरनेट बंद करके सरकार ने कुछ घंटों के लिए भले ही इन वीडियो को सामने आने से रोक दिया, पर अब सारे साक्ष्य सामने आ रहे हैं। भाजपा के सांसद वरुण गांधी ने भी एक वीडियो ट्वीट किया है।

इधर लखीमपुर में किसानों की हत्या के खिलाफ लगातार दूसरे दिन देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। आज पटना में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारे लगाए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटना के बोरिंग रोड चौराहा पर प्रधानमंत्री और यूपी के सीएम का पुतला फूंका। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने सदाकत आश्रम से लखीमपुर नरसंहार के खिलाफ विरोध मार्च निकाला।

पुतला दहन में बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा, बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गंजुन पटेल समेत कई नेता मौजूद थे।

प्रदेश के अन्य जिलों में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर नरसंहार और प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करने के विरोध में प्रदर्शन किया। किशनगंज में @priyankagandhi की यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के खिलाफ किशनगंज युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आजाद साहिल जी के नेतृत्व में सुभाषपल्ली चौक से नेशनल हाई स्कूल तक कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें कई कांग्रेसजन शामिल हुए।

कटिहार में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका। कटिहार युवा कांग्रेस अध्यक्ष मन्नी पासवान के नेतृत्व में योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया गया। प्रदेश सचिव इश्तियाक़ आलम जी सहित अन्य साथी शामिल हुए।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि यूपी को पूरी तरह पुलिस राज बना दिया गया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री तक को कांग्रेस कार्यालय जाने से रोक दिया गया। वे एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे हैं।

लखीमपुर : खेत होकर पहुंच रहे नेता, CM बघेल धरने पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*