लखीसराय हत्याकांड का मास्टरमाइंड BJP का दुलरुआ : RJD

लखीसराय हत्याकांड का मास्टरमाइंड BJP का दुलरुआ : RJD

लखीसराय हत्याकांड का मास्टरमाइंड BJP का दुलरुआ : RJD। छठ के दिन छह लोगों को गोली मारने पर भाजपा ने कहा था बिहार में जंगल राज। अब राजद ने घेरा।

लखीसराय में आशीष चौधरी ने छह लोगों को गोली मार दी थी, जिनमें उसकी पत्नी दुर्गा झा समेत तीन की मौत हो चुकी है। आशीष ने छठ की सुबह अंधाधुंध फायरिंग की थी। इसके बाद भाजपा ने इसे बड़ा मुद्दा बनाया। इसे जाति का रंग देने की कोशिश भी की गई। अब गुरुवार को इस हत्याकांड में नया मोड़ आ गया। हत्या के पीछे मास्टरमाइंड भाजपा का नेता निकला है। इस संबंध में राजद ने आज एक फोटो बी जारी किया, जिसमें हत्याकांड का मास्टरमाइंड विपक्ष के नेता विजय सिन्हा के साथ मंच पर दिख रहा है। भाजपा नेता सिन्हा उसका स्वागत कर रहे हैं।

राजद ने ट्वीट किया-लखीसराय हत्याकांड का मास्टरमाइंड उमेश साव नेता प्रतिपक्ष @VijayKrSinhaBih का दुलरू है। एक तरफ उनका दुलरू भू-माफिया हत्याकांड की योजना बनाकर पिस्तौल और कारतूस उपलब्ध करवाता है और दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष अपने ख़ास गुर्गे के कारनामे पर सियासी रोटी सेंक रहे हैं! यही इनकी असलियत है!

हत्याकांड के पीछे मास्टरमाइंड का नाम है उमेश साव। वह जमीन की खरीद-बिक्री के धंधे में है। आलीशान मकान है। उसी के मकान में हत्याकांड को अंजाम देनेवाला आशीष भी रहता था। उमेश की नजर दुर्गा झा के पिता की जमीन पर थी। इसीलिए पूरे परिवार को खत्म करने की योजना बनाई। मालूम हो कि पुलिस ने उमेश साव को गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने सारा राज खोल दिया। किस तरह हत्याकांड की योजना बनी सबकुछ बता दिया। उसी ने आशीष को पिस्टल लाकर दी थी।

याद रहे कल ही लखीसराय पुलिस ने आशीश की सटीक जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। वह अब भी फरार चल रहा है। इस बीच राजद ने आज उमेश साव और भाजपा के बड़े नेता के फोटो जारी करके भाजपा को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

राहुल के पनौती से घबराई भाजपा, उठाए दो कदम