रमज़ान में जरूरी खाद्य सामग्री उपलब्धता सुनिश्चित करे सरकार

बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और फिल्म सेंसर बोर्ड के पूर्व सलाहकार सदस्य ललन कुमार ने रमज़ान के पवित्र महीने की मुबारकबाद देते हुए सरकार से ये अपील की है कि वो रमजान के दौरान जरूरी खाद्य सामग्री की उपलब्धता को हर हाल में सुनिश्चित करे.

ललन कुमार ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से ये अपील की है कि वो कोरोना और लॉकडाउन के मद्देनजर इस बार नमाज़, तिलावत, तराबी व तिलावत जैसी इबादतें अपने घर में ही अंजाम दें.

उन्होंने कहा कि ऐसा कोई काम न करें जिससे प्रशासन या आम जनता को कोई दिक्कत हो. कांग्रेस नेता ने कहा कि सभी लोगों को सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश और सोशल डिस्टेंसिंग का हर हाल में पालन करना है.

अगर हम सावधानी बरतते हैं तो अपने और समाज के लोगों को कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से बचा सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार रमजान के महीने में कोरोना के खात्मे के लिए विशेष दुआ करें.

ललन कुमार ने सरकार से ये मांग की है कि वो मानवीय आधार पर रमजान के दौरान सहरी व इफ्तारी में इस्तेमाल होने वाली खाद्य सामग्री की उपलब्धता को सुनिश्चित करे. कांग्रेस नेता ने प्रशासन से अपील करते हुए कहा है कि लॉकडाउन के चलते आम जनता काफी परेशानी में जीवन जी रही है लिहाजा मानवीय आधार पर उनके साथ नरमी से पेश आएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*