Lalu एम्स के CCU में एडमिट, तेज प्रताप ने की विशेष प्रार्थना

Lalu एम्स के CCU में एडमिट, तेज प्रताप ने की विशेष प्रार्थना

File Photo

शनिवार को देर शाम रांची से एयर लिफ्ट कर लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स ले जाया गया. वहां डाक्टरों ने लालू प्रासद ( Lalu Prasad) को Critical Care Unit (CCU) में ऑब्जर्वेशन के लिए रखा है.

डाक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर पूरी नजर रख रहे हैं. स्वास्थ्य जांच और उसकी फाइंडिग्स के आधार पर औपचारिक इलाज शुरू किया जायेगा.

इस बीच एम्स के डाक्टरों का कहना है कि लालू प्रासद की उम्र के कारण भी कुछ परेशानियां हैं.

इस बीच रांची से पटना लौटे तेज प्रताप ने अपने पिता के लिए विशेष प्रार्थना की है. वह घर में पहले से ही गीता पाठ का आयोजन करवा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने विशेष प्रार्थना कर लालू के स्वस्थ होने की कामना की . इस बीच देश के अलग-अलग हिस्सों में आम लोग भी लालू के लिए दुआ व प्रार्थना कर रहे हैं.

गौरतल है कि शुक्रवार को अचानक लालू प्रसाद को सांस लेने में परेशानी हुई. उनके लंग्स में पानी भर आया है और आक्सीजन की कमी हो रही है.

रांची में रीम्स के डाक्टरों की टीम की सलाह के बाद होटवार जेल प्रशासन ने उन्हें एम्स ले जाने की अनुमति दी थी. खबरों में बताया गया है कि लालू प्रसाद को दिल्ली में एक महीने तक इलाज के लिए रहने की अनुमति दी गयी है. हालांकि प्राशसन का कहना है कि अगर और भी जरूरत पड़ी तो उन्हें इलाज के लिए समय दिया जा सकता है.

इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उनके स्वस्थ होने की कामना की है.

लालू की तबीयत गंभीर, चार्टर्ड प्लेन से गए राबड़ी, तेज, तेजस्वी

लालू प्रसाद यादव पहले से ही किडनी की बीमारी के शिकार हैं. शनिवार को तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात कर लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा था कि उनकी किडनी 25 प्रतिशत काम करती है. दूसरी तरफ उनका ब्लड सुगर और बीपी भी काफी फ्लक्चुएट करता है.

शुक्रवार को लालू प्साद की तबियत अचानक बिगड़ने की खबर के बाद तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव व संजय यादव चार्टर प्लेन से रांची गये थे. तब तेजस्वी ने अपने पिता की तबियत पर काफी चिंता जतायी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*