Lalu के खिलाफ CBI के बंद केस फिर खोलने पर क्या बोले Nitish

Lalu के खिलाफ CBI के बंद केस फिर खोलने पर क्या बोले Nitish

राजद अध्यक्ष Lalu Prasad के खिलाफ CBI के बंद केस को फिर खोलने पर मुख्यमंत्री Nitish Kumar ने एक लाइन में समझा दिया किसकी है साजिश।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जब देशभर के विपक्षी नेताओं से मुलाकातों का दौर शुरू किया और खुलेआम कह दिया कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने के लिए सारे विपक्षी दलों को एकजुट करेंगे, तभी यह साफ हो गया था कि लालू परिवार को फंसाने की नए सिरे से कोशिश होगी। अब सीबीआई ने लालू प्रसाद के खिलाफ बंद कर दिए गए केस को फिस से खोलने का निर्णय लिया है, जबकि लालू प्रसाद अभी अपना इलाज करा रहे हैं। इसी सिलसिले में जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा , तो उन्होंने एक लाइन किसी साजिश है, बता दिया और यह भी जाहिर कर दिया कि इसका जवाब दिया जाएगा।

पटना में पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि लालू प्रसाद के खिलाफ बंद कर दिए गए केस को सीबीआई ने फिर से खोल दिया है, तो मुख्यमंत्री ने जवाब दिया कि इसी समझ लीजिए कि क्या हो रहा है, जब से हमलोग साथ आए हैं, तब से क्या हो रहा है समझ लीजिए। इशारों में ही नीतीश कुमार ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को कटघरे में खड़ा कर दिया। जबसे बिहार में भाजपा के खिलाफ राजद और जदयू एक हुए हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की चिंता बढ़ गई है। मालूम हो कि भाजपा के अभी 303 लोकसभा सदस्य हैं। केवल बिहार, झारखंड और बंगाल ने ही भाजपा को झटका दिया, तो लोकसभा में भाजपा बहुमत से नीचे आ जाएगी। बिहार में 40, बंगाल में 42 और झारखंड में 14 सीटें हैं, जिनमें भाजपा के क्रमशः 17,18 और 12 सीटें भाजपा ने 2019 में जीती थीं। ये मिला कर 47 होती हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस तरह खुल कर लालू प्रसाद के खिलाफ बंद माले फिर से खोलने का विरोध किया है, उसका राजद ने समर्थन किया है। राजद ने कहा कि समाजवादी धारा एकजुट हो रही है। 2024 में भाजपा को पता चल जाएगा।

सिंगापुर से लौटे भी नहीं लालू, CBI ने बंद केस फिर से खोला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*