Lalu के विचार व राजद की टोपी को गांव-गांव पहुंचाएगा युवा RJD

Lalu के विचार व राजद की टोपी को गांव-गांव पहुंचाएगा युवा RJD

Lalu के विचार व राजद की टोपी को गांव-गांव पहुंचाएगा युवा RJD। प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों की दो दिवसीय बैठक पटना में संपन्न।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के सामाजिक न्याय के विचार, तेजस्वी यादव के विकास तथा राजद की टोपी को युवा राजद प्रदेश के गांव-गांव पहुंचाएगा। युवा राजद की दो दिवसीय बैठक पटना में संपन्न हुई, जिसमें संगठन के सभी जिला अध्यक्ष तथा पदाधिकारी शामिल थे।

बिहार प्रदेश युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं जिला प्रधान महासचिवों की दो दिवसीय बैठक प्रदेश युवा राजद के अध्यक्ष राजेश यादव की अध्यक्षता में राज्य कार्यालय के कर्पूरी सभागार में सम्पन्न हुई। इस अवसर पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानन्द सिंह ने कहा कि बिहार में युवाओं को रोजगार और नौकरी देकर एक नजीर प्रस्तुत किया गया है और इससे बिहार के विकास को एक नया आयाम मिला है। संगठन की मजबूती के लिए विचारवान साथियों को जोड़कर हर बुथ तक युथ को जोड़ने का काम करें। इन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी के झंडा, बैनर, गमछा, टोपी और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद के विचारों तथा युवा नेतृत्वकत्र्ता तेजस्वी प्रसाद यादव के विकासपरक और रोजगारपरक सोच को घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प लें। क्योंकि पार्टी की मजबूती के लिए संकल्पित और विचारवान कार्यकर्ताओं के माध्यम से हीं हम संगठन और पार्टी को मजबूत बना सकते हैं।

इस अवसर पर युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि दिनांक 23 दिसम्बर, 2023 से किसान नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 चैधरी चरण सिंह जी के जयंती के अवसर पर ग्राम चैपाल के दूसरे चरण की शुरू आत की जायेगी और यह 28 फरवरी, 2024 तक पटना के बापू सभागार में पंचायत और प्रखंड अध्यक्षों की बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं को विचारों से लैस किया जायेगा साथ हीं युवा राजद पंचायती राज व्यवस्था में जो भी जनप्रतिनिधि को जोड़ने का मुहिम चलाया जायेगा।

इस अवसर पर बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री उदय नारायण चोधरी, प्रदेश राजद प्रवक्ता एजाज अहमद, युवा राजद के प्रदेश पदाधिकारियों में शिवेन्द्र कुमार तांती, विक्की यादव, बेलाल खान, विक्रांत राय, गणेश यादव, नन्हा मुश्ताक, नीरज सहनी, अर्चना यादव, रूपेश यादव, निवास रजक सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।

मुस्लिम शिल्पकार ने बनाई अयोध्या मंदिर के लिए राम की प्रतिमा