लालू की तबीयत गंभीर, चार्टर्ड प्लेन से गए राबड़ी, तेज, तेजस्वी

लालू की तबीयत गंभीर, चार्टर्ड प्लेन से गए राबड़ी, तेज, तेजस्वी

राजद प्रमुख लालू प्रसाद की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें देखने पटना से लालू परिवार चार्टर्ड प्लेन से आज शाम रांची रवाना हो गया।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद लंबे समय से बीमार चल रहे थे, लेकिन आज उनकी तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई। उनका इलाज रांची में चल रहा है। उनसे मिलने के लिए पटना से राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव आज शाम रांची के लिए रवाना हो गए।

रांची के लिए प्रस्थान करने से पहले तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राजद प्रमुख और उनके पिता को सांस लेने में कठिनाई हो रही है। पहले से उनका इलाज चल रहा था। ब्लड शुगर बढ़ने सहित कई अन्य रोगों का इलाज चल रहा था। तेजस्वी ने यह भी कहा कि पहले से उनका इलाज कर रहे डाक्टर से भी वे रांची पहुंच कर बात करेंगे।

तेजस्वी:भ्रष्टाचार के पितामह, अपराध के संरक्षक नीतीश मुझे गिरफ्तार करें

तेजस्वी ने प्रेस को बताया कि लालू प्रसाद का कोरोना टेस्ट भी किया गया। यह राहत की बात है कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। रांची में लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पहले से मौजूद हैं।

मालूम हो कि लालू प्रसाद का इलाज रांची के रिम्स के पेंइंग वार्ड में चल रहा है। उन्हें सांस लेने में कठिनाई की जानकारी मिलते ही डाक्टरों की टीम ने उनकी जांच की। इसी दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया। कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया। सांस लेने में कठिनाई की जांच के दौरान डाक्टरें ने पाया कि लालू प्रसाद का आक्सीजन लेवल कम है। आक्सीजन लेवल घटकर कितना है, यह जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

न्यू मीडिया को नाथने के लिए आया बिहार सरकार का आदेश

उनके फेफड़े की जांच भी की गई। मिल रही जानकारी के अनुसार उन्हें निमोनिया की शिकायत है। डाक्टरों की टीम लगातार उनके साथ बनी हुई है। देखना होगा कि क्या उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजा जाता है या रिम्स में ही इलाज जारी रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*