लालू ने क्यों कहा जेल जाने को तैयार रहिए

लालू ने क्यों कहा जेल जाने को तैयार रहिए

लालू प्रसाद ने कहा कि वे आगाह करते थे कि सोचिए, देश बचेगा या टूटेगा। आज साफ दिख रहा कि देश को बांटा जा रहा। उन्होंने क्यों कहा, जेल जाने के लिए तैयार रहें।

कुमार अनिल

राजद प्रमुख लालू प्रसाद का एक वीडियो संदेश पार्टी ने जारी किया है। लालू प्रसाद ने कहा कि उन्होंने नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद लोगों को आगाह किया था कि सोचिए, देश रहेगा या टूटेगा। आज साफ दिख रहा है कि देश को बांटा जा रहा है, तोड़ा जा रहा है।

लालू प्रसाद ने गंभीर चिंता जताते हुए कहा कि आज देश बहुत ही खतरनाक दौर से गुजर रहा है। आजादी पर खतरा पैदा हो गया है। देश को तोड़ा जा रहा है। संविधान पर खतरा है। देश तानाशाही की तरफ जा रहा है। जनता के दुख की चर्चा नहीं हो रही। अब दंगा-फसाद, मंदिर-मस्जिद सिर्फ इसी की चर्चा हो रही है। पहले मैंने कहा था कि देश बचेगा या टूटेगा, अब साफ दिख रहा है कि देश को तोड़ा जा रहा है।

लालू प्रसाद ने याद दिलाया कि राजद संघर्षों की पार्टी है। उन्होंने आजादी के आंदोलन की भी याद दिलाई और कहा कि जेल जाने से ही आजादी मिली। संघर्ष करने से ही आजादी मिली। आज लोग जेल जाने से डरते हैं। संघर्ष नहीं करना चाहते। सुविधा की राजनीति करना चाहते हैं, जबकि आज देश बहुत ही खतरनाक दौर से गुजर रहा है। ये है लालू प्रसाद का वीडियो संदेश-

लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिये बिना इशारों में ही उन्हें तथा अन्य अवसरवादी राजनीतिज्ञों को कटघरे में खड़ा किया। कहा, हम भाजपा की सांप्रदायिक राजनीति के सामने कभी नहीं झुके, कभी घुटना नहीं टेका, जबकि अनेक लोगों ने भाजपा की सांप्रदायिक राजनीति से एडजस्टमेंट कर लिया।

लालू प्रसाद ने स्पष्ट कहा कि भाजपा के नेतृत्व में देश को तोड़ा जा रहा है। आजादी खतरे में है, इसलिए अपनी विरासत को याद करते हुए जेल जाने को तौयार रहें। संघर्ष करने को तैयार रहें। देश की आजादी को बचाने के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार रहें।

उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपाई मंत्री को देशद्रोही कहा, की कार्रवाई की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*