सरेंडर से पहले Lalu कहा परिवार को चुनाव से दूर रखने की हो रही है साजिश

महीनों की लम्बी खामोशी के बाद Lalu prasad ने  पब्लिक कमेंट करते हुए कहा कि  साजिश के तहत हमारे परिवार को फंसाने की कोशिश हो रही है ताकि चुनाव से दूर रखा जा सके.

लालू प्रसाद

सीबीआई कोर्ट में सरेंडर करेंगे Lalu Prasad

लालू ने कहा है कि देश इमर्जेंसी की तरफ बढ़ रहा है. कहां कौन गिरफ्तार हो जाये कोई नहीं जानता. सीबीआई कोर्ट में सरेंडर करने रांची जाने के दौरान पटना एयरपोर्ट पर लालू ने कहा कि  नीतीश कुमार नीरो  की भूमिका में हैं और बिहार जल रहा है.
 देश के कोने-कोने से ‘बुद्धिजीवियों’ की गिरफ्तारी को तानाशाही और इमरजेंसी की ओर बढ़ता हुआ कदम करार दिया. बुधवार को पटना एयरपोर्ट पर लालू ने  देश की मौजूदा स्थिति को चिंताजनक बताते हुए लालू कहा, “कहां कब कौन गिरफ्तार कर लिया जाएगा, कोई कह नहीं सकता. हम इमरजेंसी की तरफ बढ़ रहे हैं.”
 
लालू ने कहा कि साजिश के तरह उन्हें, उनके बेटे तेजस्वी, पत्नी राबड़ी और बेटी मीसा को एक के बाद एक कई मुकदमों में फंसाया गया है ताकि यादव परिवार को चुनाव से दूर रखा जाए. आरजेडी सुप्रीमो ने कहा, “वो (विरोधी) चाहते हैं कि हम फंसे रहें. इसके लिए हमको घेरा जा रहा है ताकि चुनाव पार हो जाए, लेकिन हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.”
 
 
 लालू ने महिलाओं के प्रति हिंसा का जिक्र करते हुए नीतीश सरकार को बुरी तरह विफल बताया.लालू ने कहा कि उनकी तबीयत अभी भी ठीक नहीं है. किडनी और पेट में इन्फेक्शन की शिकायत    है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*