19 दिनों के इलाज के बाद मुम्बई से पटना लौटे लालू, 30 अगस्त को करेंगे सरेंडर

19 दिनों के इलाज के बाद लालू प्रसाद मुम्बई के एशियन हर्ट होस्पिटल से शनिवार को पटना पहुंचे.  इंफिक्शन, हर्ट, ब्लडप्रेशर समेत मल्टिपुल बीमारियों से जूझ रहे लालू  को 30 अगस्त तक सरंडर करना है.

Lalu returns From Mumbai

मुम्बई से पटना लौटे लालू

वह एयरपोर्ट से व्हीलचेयर पर बाहर आये.
पटना पहुंचने के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने उनका स्वागत किया. उनके इलाज के दौरान लगातार साथ रहे विधायक भोला यादव भी उनके साथ लौटे हैं.
लालू यादव को सार्वजनिक टिप्पणी करने पर अदालत ने रोक लगा रखी है. इसलिए एयरपोर्ट से वह मीडिया से बात किये बिना सीधे अपने आवास के लिए रवाना हो गये.
लालू ऐसे समय में इलाज के बाद पटना वापस आये हैं जब झारखंड की अदालत ने उन्हें और समय के लिए बेल देने से मना कर दिया है. अदालत ने उन्हें रांची के रीम्स में ही इलाज कराने को कहा है.
मालूम हो कि लालू यादव की प्रोविजनल बेल का टाइम बढ़ाने के लिए कोर्ट में अर्जी डाली गयी थी. लालू की ओर से मेडिकल ग्राउंड पर बेल की अवधि बढ़ाने की गुहार लगाई गई थी. जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया.शुक्रवार को जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट में याचिका पर सुनवाई हुई. इस दौरान सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव की ओर से पक्ष रखा और मेडिकल ग्राउंड पर 4 महीने जमानत अवधि को बढ़ाने का आग्रह किया लेकिन कोर्ट ने उनकी अरजी को नामंजूर कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*