सलाखों से शेर की तरह दहाड़े लालू: ‘डरपोक वो हैं जो बलात्कारी,हत्यारे,साम्प्रदायिक,दंगाई व संविधान विरोधी हैं

सलाखों से शेर की तरह दहाड़े लालू: ‘डरपोक वो हैं जो बलात्कारी,हत्यारे,साम्प्रदायिक,दंगाई व संविधान विरोधी हैं

सलाखों से शेर की तरह दहाड़े लालू: ‘डरपोक वो हैं जो बलात्कारी,हत्यारे,साम्प्रदायिक,दंगाई व संविधान विरोधी हैं

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में यह बहस तेजी से चल रही है कि लालू प्रसाद से भाजपा इतना डरती क्यों है. इसी क्रम में लालू प्रसाद ने दहाड़ लगाते हुए कहा है कि ईमानदार और बहादुर लोग ही मुझसे प्रेम करते हैं. मुझे किसी से डर इसलिए नहीं लगता कि मुझे ईमानदार और बहादुरों की फौज का प्रेम और स्नेह है.

Also Read- राबड़ी ने कहा हर दंगाई लालू प्रसाद से डरता है

उन्होंने ट्विट कर कहा है कि डरपोक वो होते हैं जो बलात्कारियों के समर्थक हैं, साम्प्रदायिक शक्तियों के पोशक हैं, भ्रष्टाचार के हिमायती हैं, जातिवाद को बढ़ावा देने वाले हैं और दंगा फैलाने वालों के मददगार हैं. लालू ने उन लोगों को भी डरपोक बताया है जो  सामाजिक न्याय के विरोधी हैं, राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल रहते हैं, विकास जिन्हें पसंद नहीं और जो संविधान  और मानवता विरोधी हैं.

लालू प्रसाद ने दिलीप मंडल द्वारा लिखे गये एक आर्टिकल को रिट्विट किया है जिसमें यह बताया गया है कि संघ की तमाम कोशिशिों के बाद भी लालू प्रसाद के किले और बिहार को भाजपा आज तक फतह नहीं कर पायी जबकि मध्यप्रदेश, यूपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ समेत तमम दीगर हिंदी भाषी राज्यों में भाजपा ने अपना खूंटा गाड़ दिया.

 

लालू ने एक अन्य ट्विट में लिखा है कि वे मुझसे इसलिए डरते हैं क्योंकि मैं इनके दुष्प्रचार,लालच, प्रतिशोध, प्रताड़ना और किसी प्रकार की ब्लैकमेलिंग से नहीं डरता। क्योंकि इनकी जातिवादी, नफ़रतवादी, संविधान व इंसान विरोधी ज़हरीली राजनीति का सबसे मुखर विरोधी हूँ। सिद्धांतो से समझौता नहीं कर सकता चाहे क्यों ना फाँसी हो जाए।

इस लेख में बताया गया है कि आज तक बिहार को अकेले दम पर ना जीत पाने वाली भाजपा और संघ लालू प्रसाद से इसी लिए डरते हैं जबकि उन्होंने लालू को राजनीतिक रूप से समाप्त करने की हर कोशिश की पर वे नाकाम रहे.

इससे एक दिन पहले राबडी देवी ने ट्विट कर कहा था कि भाजपा का हर दंगाई नेता लालू जी से डर के मारे कांपता है क्योंकि वे उनकी एक भी चाल को सफल नहीं होने देते. राबड़ी देवी ने कहा था कि विपक्ष के एकमात्र नेता हैं @laluprasadrjd जी , जिनसे भाजपा नेता लोग कांपते हैं, क्योंकि इनकी दृढ़ता बाकी नेताओं से कई गुणा ज्यादा है!

 

Lalu roars, scred are those, rapist, communal, castiests, criminals

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*