एडिटर इन चीफ नीतीश न अपराध रोक पा रहे ना खबर दबा पा रहे हैं

एडिटर इन चीफ नीतीश न अपराध रोक पा रहे ना खबर दबा पा रहे हैं

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नीतीश सरकार में बेलगाम हो चुके अपराध व हिसा पर जोरदार हमला किया है. लालू ने नीतीश कुमार के बारे में कहा है कि वह संवेनहीनता और स्वार्थ की गहरी नींद में सो रहे हैं जबकि बिहार में अपराध बेलगाम है.

लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को बिहार का एडिटर इन चीफ करार देते हुए कहा है कि वह अपनी तमाम प्रभावशाली ताकत के बावजूद अखबारों में अपराध की खबरें आने से नहीं रोक पा रहे हैं.

गौरतलब है कि 2010-15 के कार्यकाल के दौरान 2012 में ओपेन नामक पत्रिका ने नीतीश कुमार को बिहार का एडिटर इन चीफ के तौर पेश करते हुए कवर स्टोरी बनायी थी. तब नीतीश कुमार पर आरोप लगे थे कि वह बिहार के अखबारों में क्या छपेंगी, खुद तय करते थे. तब नीतीश सरकार पर यह भी आरोप लगा था कि उस समय उन अखबारोंं को सराकारी विज्ञापन तक बंद कर दिया जाता था जो नीतीश सरकार की ऐसी खबरें छापता था जो उसके हित के खिलाफ हो.

लालू प्रसाद ने आज एक ट्विट करते हुए लिखा है कि “बिहार के अनुकंपाई मुख्यमंत्री सह एडिटर इन चीफ़ अपनी लाख एडिटिंग के बावजूद अखबारों को रक्तरंजित होने से रोक नहीं पा रहे है। बिहार में अपराध की सुनामी आई हुई है।प्रतिदिन सैंकड़ों लोग मारे जा रहे है। मुख्यमंत्री कान में तेल डालकर संवेदनहीनता और स्वार्थ की गहरी नींद में सो रहे है”

लालू प्रसाद ने अपने ट्विट में एक अपराध से जुड़ खबरों की एक सूची भी जारी की है जिसमें हत्या, हिंसा लूट की भरमार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*