राजद का सरकार पर ट्विटर वार

मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने राज्य में भारी बारिश से उत्पन्न भयावह स्थिति को लेकर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अपने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पंद्रह वर्ष के ‘विकास’ के साथ आज सड़क पर खड़े हैं।


राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उनके चिर-परिचित अंदाज एवं भाषा शैली में ट्वीट किया गया, “विपक्ष को गाली दे-देकर बिहार में इतना विकास कर दिए हैं कि अब सुशील अपने और नीतीश के 15 बरस के विकास के साथ सड़क पर खड़ा है।“ ट्विटर पर एक तस्वीर भी ट्वीट की गई है, जिसमें जलजमाव वाले क्षेत्र से जान बचाकर निकले लोग सड़क पर खड़े हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी ने श्री मोदी के राजेन्द्र नगर स्थित निजी घर में प्रवेश कर गए पानी को लेकर अपने ट्वीट में कहा, “आज से 20 वर्ष पहले हमारी सरकार में सीवरों की नियमित सफाई होती थी। भारी बारिश के कारण यदि एक से दो घंटे कुछ इंच जलजमाव होता था तो उसी दो-तीन इंच पानी में सुशील मोदी नौटंकी करने के लिए धरने पर बैठ जाते थे। उनके 15 वर्ष की सरकार में चार दिन से पांच-छह फुट गंदा पानी जमा है। काहे नहीं नौटंकी कर धरना देते हैं।“
वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, एक साल पहले भी सुशील मोदी के घर में बारिश का पानी घुसा था लेकिन फिर भी जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं थी। पन्द्रह साल बाद भी अपनी नाकामी का दोष नीतीश सरकार के लोग विपक्ष, सावन-भादो, पितृपक्ष, हथिया नक्षत्र, मौसम और प्रकृति को ही देते हैं।“

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने भी ट्विटर और एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, “ये वीडियो इस बात का जिंदा दस्तावेज है कि ‘सत्यातीत दौर’ की राजनीति के स्वघोषित महानायकों ने जनता के समक्ष कितना झूठ परोसा है। एक बारिश ने चौदह वर्ष के शासनकाल का काला सच पूरी तरह सामने लाकर रख दिया। ‘ठीके है’ अब भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*