चिराग PM मोदी से : सावधान रहिये नीतीश आपको दे सकते हैं धोखा

चिराग PM मोदी से : सावधान रहिये नीतीश आपको दे सकते हैं धोखा

शाहबाज़ की रिपोर्ट

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार सहित भारतीय जनता पार्टी को धोखा देने का आरोप लगाया है उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इशारों में सावधान रहने की अपील भी कर दी है.

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) अध्यक्ष एवं जमुई से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) बिहार में NDA से औपचारिक तौर पर अलग करार दिए जाने के बाद गठबंधन से अलग रुख इख़्तियार किये हुए हैं. वह लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आक्रामक हैं. आज चिराग ने एक साथ कई ट्वीट किये जिसमें मुख्य निशाना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थे.

चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर पहले बिहार को फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) को ठगने का आरोप लगाया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इशारों-इशारों में सावधान करते हुए नज़र आये. चिराग ने ट्वीट किया “आदरणीय नीतीश कुमार जी ने साजिशन भारतीय जनता पार्टी को पिछली बार लडें 157 सीट के जगह कम सीटें दी है. आज नीतीश जी को 121 सीटें चाहिए थी वहीं अपने राजनैतिक गुरु आदरणीय लालू प्रसाद के साथ 101 पर मान गए थे लेकिन भाजपा के साथ इन्हें 101 सीट से ज्यादा चाहिए. पहले बिहार को ठगा और अब भाजपा को”.

अब गेम बदल गया है, चिराग ने सांसद भाई को भेजा तेजस्वी से मिलने

चिराग ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को सावधान करने के लहजे में ट्वीट किया “पिछली बार आदरणीय लालू प्रसाद जी के आशीर्वाद से आदरणीय नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए . इस बार कहीं आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी का आशीर्वाद लेकर फिर आदरणीय लालू प्रसाद जी के शरण में ना चले जाएँ साहब”.

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने हाल ही में ऐलान किया था कि नीतीश कुमार को किसी कीमत पर फिर से बिहार का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे. उन्होंने असंभव नीतीश कैंपेन लांच किया था जिसका मुख्या उद्देश्य नीतीश सरकार कि खामियों को जनता के सामने लाना है.

जदयू को दिया वोट तो आपके बच्चे होंगे पलायन को मजबूर : चिराग पासवान

चिराग ने नीतीश कुमार पर लोजपा के साथ -साथ भाजपा के साथ भी भीतरघात करने का आरोप लगाया. “जो भीतरघात आदरणीय नीतीश कुमार जी ने लोकसभा के चुनाव में लोजपा प्रत्याशीयों किया था वही अब वह भाजपा प्रत्याशीयों के साथ कर रहे है।लोजपा के जैसे भाजपा के ऐहसानो को भूल मत जाइएगा। मात्र अपने कुर्सी की रक्षा के लिए बिहार के 5 वर्ष बर्बाद किया साहब ने “.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*