लॉकडाउन की निराशा में 4 बच्चों को जन्म देनी वाली मां ने कहा अल्लाह तू रहीम है

लॉकडाउन ने दुनिया भर से एक लाख लोगों की जान ले ली वहीं कुदरत की रहमत भी जारी है. पटना में एक मां ने चार बच्चों को जन्म दिया. चारों का वजन औसत बच्चों के समान है और चारों तंदुरुस्त हैं.

दीपक कुमार ठाकुर

पटना: लॉकडाउन के बीच नर्सिंग होम में चार बच्चों के एक साथ रोने की आवाज ने मां समेत वहां मौजूद सभी को चौंका दिया. रविवार को जब पटना के एक अस्पताल में एक साथ चार बच्चों ने जन्म लिया तो ये पूरे अस्पताल के लिए हैरान कर देने वाली खबर थी.

News18Bihar की दंगाई पत्रकारिता से फैल सकती है बिहार में हिंसा

बिहार में जारी लॉकडाउन के बीच पटना के फुलवारीशारीफ में छपरा की एक महिला ने एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया. बच्चों का वजन एक किलो से डेढ़ किलो के बीच है. इनमें दो बेटे और दो बेटियां हैं. कुदरत के इस करिश्मे को देख कर मां ने चैन की सांस ली और सहसा उसकी जुबान से निकला- अल्लाह तू रहीम है.

पंजाब- लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलि/सकर्मी का निहंगों ने काट डाला हाथ

बच्चों का सफल प्रसव कराने वाली डॉ रहमान ने बताया कि दाे दिन पहले महिला नर्सिंग होम आई थी. महिला मरीज मेरे इलाज में नहीं थी लेकिन उनका सफल प्रसव मैंने करवाया. छपरा की महिला और उसके चारो बच्चे स्वस्थ हैं.

महिला को दो बेटियां पहले से ही हैं. उसका पति सउदी में रहता है. महिला का प्रसव कराने वाली लेडी डॉक्टर ने कहा कि मैं करीब 20 साल से इस पेशे में हूं लेकिन प्रैक्टिस में पहली बार किसी महिला का ऑपरेशन कर चार बच्चों को निकाली हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*