चंपारण में लूट की योजना बना रहे 3 गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

लूट की योजना बना रहे तीन गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

पूर्वी चंपारण के आदापुर में पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों लूट की योजना बना रहे थे। पुलिस ने उनके पास से अवैध हथियार भी जब्त किया।

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर में दिनांक 9-6-2022 को संध्या करीब चार बजे चार से पांच की संख्या में हथियार और मादक पदार्थ के साथ श्यामपुर गांव के नासिक पुल के पास छठ घाट के नजदीक जमा होकर आदापुर बाजार में लूट की योजना बना रहे थे। गुप्त सूचना पर आदापुर थाना पुलिस ने एक टीम गठित कर दल बल के साथ छापामारी कर तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों अपराधी की पहचान भारतीय नागरिक सत्य नारायण शर्मा के पुत्र रतन शर्मा 35 वर्ष, बाबूलाल पासवान के पुत्र सुनील पासवान उम्र 22 वर्ष, चंद्रिका साह के पुत्र राजकुमार साह उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई। तीनों अपराधी रघुनाथपुर थाना के रघुनाथपुर के रहनेवाले हैं। तीनों के पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन, आठ जिंदा कारतूस, प्लास्टिक में भूरे रंग का ब्राउन शुगर जैसा पदार्थ जिसका वजन लगभग 95 ग्राम है, दो व्हाइटनर जिस पर kores eraz-ex लिखा हुआ है जब्त किया गया है।

सभी अपराधी एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे। आदापुर थाना पुलिस ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया है। आदापुर थाना पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर एक बड़ी घटना को रोक दिया है। छापामारी में आदापुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार अमबेश कुमार आदापुर थाना, सिपाही दल में नवल कुमार, पंकज कुमार, गोपाल कुमार, अक्षय कुमार गोंड, महिला सिपाही लक्ष्मी कुमारी वर्तमान समय में आदापुर थाना रिजर्व गार्ड में पदस्थापित चौकीदार भरत कुमार पासवान, प्रमोद प्रसाद, चंद्र किशोर यादव, मुकेश कुमार यादव तथा हम चौकीदार की मौजूदगी में छापामारी कर चारों तरफ से घेर लिया गया।

गिरफ्तार अपराधियों को आदापुर थाना पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी आदापुर थाना के मुंशी निर्भय कुमार ने दी है।

नूपुर शर्मा को फांसी दो नारे के साथ पटना की सड़कों पर प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*